बलरामपुर सड़क हादसे में बाप-बेटी की मौत:मां और बेटा गंभीर रूप से घायल, अनियंत्रित मिनी ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर

बलरामपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बलरामपुर जिले के महराजगंज क्षेत्र में एक तेज रफ्तार मिनी ट्रक और बाइक में भीषण टक्कर हो गई। इस घटना में बाइक सवार एक ही परिवार के एक बच्ची और बाइक सवार की मौत हो गई। जबकि बाइक सवार एक महिला और एक बच्चा घायल हो गया है। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने घायलों को जिला चिकित्सालय के लिए रवाना कर दिया है। वहीं शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

बाइक पर सवार थे दो बच्चे
मामला थाना महराजगंज तराई क्षेत्र के साहेबनगर गांव का है। बताया जाता है कि रमनगरा के रहने वाले रामतेज अपनी पत्नी संगीता और दो बच्चों के बेटी कल्पना और बेटा अमर के साथ एक ही बाइक पर सवार होकर पास के ही एक गांव जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने टक्कर मार दी।

हादसे में पत्नी और बेटा अमर घायल हो गए।
हादसे में पत्नी और बेटा अमर घायल हो गए।

अनियंत्रित होकर पलट गया
इस घटना में मिनी ट्रक भी अनियंत्रित होकर पलट गया। बाइक पर चार लोगों के सवार होने के कारण रामतेज भी बाइक पर नियंत्रण नहीं पा सके। रामतेज उनकी पुत्री कल्पना की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि संगीता और अमर गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को पुलिस ने जिला चिकित्सालय के लिए भेज दिया है। दोनों शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया है।

एक ही बाइक पर सवार थे चार लोग
पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक राजेश सक्सेना का कहना है कि यातायात नियमों का उल्लंघन करने के चलते यह घटना सामने आई है। एक ही बाइक पर सवार होने के कारण बाइक पर नियंत्रण नहीं पा सके और दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दो घायल हैं। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। परिजनों को सूचित कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...