संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन:बलरामपुर में डीएम श्रुति ने फरियादियों की सुनी शिकायतें, समाधान के दिए निर्देश

बलरामपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन। - Dainik Bhaskar
संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन।

बलरामपुर जिले में शनिवार को सभी तहसीलों में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। सदर तहसील में आयोजित समाधान दिवस में डीएम श्रुति ने फरियादियों की शिकायतें सुनी। अवैध अतिक्रमण, नाली, चकमार्ग और भूमि विवाद से संबंधित मामलों का निस्तारण राजस्व व पुलिस टीम के माध्यम से कराने का निर्देश दिया।

सदर तहसील में आए 33 मामले

सदर तहसील में आयोजित समाधान दिवस में 33 मामले आए, जिसमें से तीन का मौके पर निस्तारण किया गया। शेष शिकायतों का निस्तारण तीन दिवस के भीतर करने का निर्देश डीएम ने संबंधित अधिकारियों को दिया। इस अवसर पर एसडीएम अरुण कुमार गौड़, तहसीलदार शेख आलमगीर, सीओ सिटी वरुण मिश्रा सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

तुलसीपुर में आयोजित हुआ समाधान दिवस

तुलसीपुर में एसडीएम रोहित कुमार मौर्य की अध्यक्षता में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। यहां पर 31 मामले आए, जिसमें से सात का मौके पर निस्तारण किया गया। शेष शिकायतों का निस्तारण गुणवत्तापूर्ण ढंग से करने का निर्देश एसडीएम ने दिया। इस अवसर पर प्रशिक्षु आईएएस अजय जैन, नायब तहसीलदार राजीव वर्मा सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

उतरौला में आयोजित हुआ समाधान दिवस

उतरौला तहसील में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता एसडीएम डॉ. नागेन्द्र नाथ यादव ने की। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि फरियादियों की शिकायतों को सुनकर मामले का निस्तारण समय से कराया जाए। यहां पर कुल 56 शिकायतें आईं, जिसमें से छह का मौके पर निस्तारण किया गया। इस अवसर पर नायब तहसीलदार स्वाती सिंह, तहसीलदार नरेन्द्र राम सहित अन्य लोग मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...