विद्युत समाधान सप्ताह शिविर में पहुंचे विधायक पलटूराम:उपभोक्ताओं से सुविधाओं के बारे में ली जानकारी, अधिकारियों को दिए दिशा निर्देश

बलरामपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बलरामपुर में विधुत विभाग द्वारा आम उपभोक्ताओं की समस्याओं को निपटाने के लिये समाधान सप्ताह शुरू किया है। इसका जायजा लेने के लिये बीजेपी के सदर विधायक पलटूराम ने समाधान शिविर का दौरा किया। जहां शिकायतों के समाधान की जानकारी ली।

सदर विधायक ने उपभोक्ताओं से मुलाकात की।शिविर में मिल रही सुविधाओं के बारे में पूछा। उन्होंने उपभोक्ताओं से अपील करते हुए कहा कि विधुत समाधान सप्ताह का आयोजन का मुख्य उद्देश्य प्रदेश सरकार द्वारा आम विधुत उपभोक्ताओं को राहत पहुंचना है। उन्होंने कहा कि ज्यादा से ज्यादा उपभोक्ताओं को इस अवसर का लाभ लेना चाहिए।

समाधान सप्ताह का ज्यादा प्रचार
सदर विधायक ने विभाग के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि समाधान सप्ताह का ज्यादा से ज्यादा प्रचार प्रसार कराए। जिससे जनता को फायदा मिल सके। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि छोटी छोटी समस्याओं को लेकर उपभोक्ताओं को कार्यालय का चक्कर न लगाना पड़े। इसके लिये अधिकारियों और कर्मचारियों को प्रयास करना चाहिए ।

ये लोग रहे मौजूद
इस अवसर पर अधीक्षण अभियंता सुदेश कुमार चौधरी , अधिशासी अभियंता बाल कृष्ण , एसडीओ प्रेम चन्द्र , अवर अभियंता सन्तोष मौर्य , बीजेपी मंडल अध्यक्ष कृष्ण गोपाल पांडेय , महेश मिश्रा , आकाश पांडेय , सुनील चौहान ,पवन शुक्ला एडवोकेट आदि बीजेपी नेता मौजूद रहे ।

खबरें और भी हैं...