बलरामपुर में स्कार्पियो ने 4 को रौंदा:नशे में धुत होकर गाड़ी चला रहा था ड्राइवर, दो बाइकों को मारी टक्कर; अधिवक्ता की मौत

बलरामपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बलरामपुर में स्कार्पियो ने 4 को रौंदा। - Dainik Bhaskar
बलरामपुर में स्कार्पियो ने 4 को रौंदा।

बलरामपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में नशे में धुत तेज रफ्तार स्कार्पियो ड्राइवर ने एक अधिवक्ता सहित चार लोगों को रौंद दिया। घटनास्थल पर ही अधिवक्ता की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को बहराइच मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है, जहां एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

एनएच-730 पर हुआ हादसा

हादसा बलरामपुर-तुलसीपुर मार्ग पर लौकहवा गांव के पास एनएच-730 पर हुआ। अधिवक्ता रमन कश्यप बाइक से बलरामपुर जा रहे थे, जबकि तुलसीपुर की तरफ से एक तेज रफ्तार स्कार्पियो आ रही थी। स्कार्पियो मोड़ के पास अनियंत्रित हो गई। इस दौरान रमन कश्यप को रौंदते हुए आगे बढ़ गई। तभी आगे से आ रही बाइक को भी स्कार्पियो ने टक्कर मार दिया। टक्कर लगने के बाद बाइक सवार तीन युवक खाई में जा गिरे।

बहराइच मेडिकल कॉलेज में चल रहा इलाज

तीनों घायल बाबूराम, ननके और डब्लू मूढ़ाडीह थाना क्षेत्र के महाराजगंज तराई गांव के रहने वाले थे। ग्रामीणों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बहराइच मेडिकल कॉलेज कर दिया गया। पुलिस ने अधिवक्ता रमन कश्यप के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया।

ड्राइवर पर दर्ज किया गया मुकदमा

ग्रामीणों ने बताया कि स्कार्पियो ड्राइवर शराब के नशे में धुत था। जिस कारण वह गाड़ी पर से नियंत्रण खो बैठा। सीओ सदर राधा रमन सिंह ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। गाड़ी को कब्जे में लेकर जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...