बलरामपुर में ओवैसी का सीएम योगी पर तंज:TET का पेपर नहीं बचा सकते हो तो उत्तर प्रदेश में गरीबों को क्या बचाओगे

बलरामपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी उतरौला विधानसभा सीट से अपने घोषित प्रत्याशी डॉ. अब्दुल मन्नान के लिए जनसभा करने पहुंचे थे। - Dainik Bhaskar
AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी उतरौला विधानसभा सीट से अपने घोषित प्रत्याशी डॉ. अब्दुल मन्नान के लिए जनसभा करने पहुंचे थे।

बलरामपुर में ओवैसी ने सीएम योगी पर तंज करते हुए कहा कि तुम TET का पेपर नहीं बचा सकते हो तो उत्तर प्रदेश में गरीबों को क्या बचाओगे। उन्होंने कहा कि बाबा यह ठोक दो कि पालसी में पेपर कैसे लीक हो गया ! उन्होंने योगी आदित्यनाथ पर नाम बदलने की पॉलिसी को लेकर हमला करते हुए कहा कि अब बाबा कहेंगे कि टीईटी का नाम बदल देता हूं आप पेपर नहीं लीक होगा।

18 लाख बच्चे और बच्चियां उस एग्जाम की तैयारी कर रहे थे। एक रात पहले यह सभी परीक्षार्थी अपने सेंटर पर जाकर ठिठुरती ठंड में लेटे हुए थे कि सुबह हमको परीक्षा देनी है। लेकिन सुबह जब परीक्षार्थी परीक्षा हाल में गए तो पता चला कि योगी आदित्यनाथ की सरकार में टीईटी का पेपर लीक हो गया है। जो बच्चे महीनों से इस परीक्षा की तैयारी कर रहे थे उनसे कहा गया कि अभी 1 महीने बाद फिर आइएगा दोबारा परीक्षा ली जाएगी।

दरअसल, रविवार को AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी उतरौला विधानसभा सीट से अपने घोषित प्रत्याशी डॉ. अब्दुल मन्नान के लिए जनसभा करने पहुंचे थे। कार्यकर्ताओं ने उनका मंच पर माल्यार्पण कर स्वागत किया। असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला किया।

यूपी में सबसे ज्यादा गरीब

AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते हुए कहा कि दिल्ली में मोदी की सरकार में नीति आयोग है, उसकी एक रिपोर्ट है कि पूरे भारत मे सबसे गरीब लोग बिहार में हैं 52%, झारखंड में 45 या 46%, और तीसरे सबसे ज्यादा गरीब लोग कहां हैं.....यूपी में, देश में प्रधानमंत्री मोदी है यूपी के मुख्यमंत्री योगी है, और भारत मे तीसरे सबसे ज्यादा गरीब लोग यूपी में रहते हैं, मुबारक हो योगी जी क्या सरकार है.........डबल इंजन की सरकार चल रही है।

झूठ बोलने की फैक्ट्री है बीजेपी

ओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री को चीन से बहुत प्यार है, और वह दावा करते हैं कि हमने यह कर दिया हमने वह कर दिया। नोएडा में एक नए एयरपोर्ट का शिलान्यास प्रधानमंत्री ने किया है। लेकिन वहां भारत के किसी हवाई अड्डे की तस्वीर न लगाकर उन्होंने बीजिंग के हवाई अड्डे की तस्वीर लगा दी और दावा किया गया कि इसी तरह का एयरपोर्ट नरेंद्र मोदी बना रहे। इनके झूठ पर चीन को भी बोलना पड़ा कि बीजेपी वालों यह हमारा एयरपोर्ट है इसे आपने कहां दिखा दिया उन्होंने कहा कि बीजेपी सिर्फ झूठ बोलती है, झूठ बोलने की फैक्ट्री है बीजेपी, यह झूठ को पैदा करती है और ऐसा पेश करती है कि सब कुछ सच ही है।

भारत की जमीन पर चीन ने कई स्थानों पर कब्जा

ओवैसी ने दावा करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री चुनाव में मशगूल हैं और भारत की जमीन पर चीन ने कई स्थानों पर कब्जा कर रखा है। अगर इन्हें तस्वीर ही डालनी थी तो भारत के किसी अच्छे हवाई अड्डे की तस्वीर लगाते लेकिन इन्हें चीन से कुछ ज्यादा ही मोहब्बत है। ओवैसी ने सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को कटाक्ष करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में यादवों की संख्या 9 परसेंट है और उन्होंने दो बार अपना मुख्यमंत्री बना लिया तो क्या उत्तर प्रदेश के मुसलमान विधानसभा में AIMIM के 10-15 विधायक जिता कर नहीं भेज सकते हैं।

खबरें और भी हैं...