अग्निपथ के विरोध पर भड़के बीजेपी विधायक:बोले-विपक्ष के पास नहीं कोई मुद्दा, युवाओं को भड़का कर सरकारी संपत्तियों का करा रही नुकसान

बलरामपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अग्निपथ योजना को लेकर प्रदेश के कई शहरों में विरोध प्रदर्शन हो रहा है। इसी बीच बलरामपुर सदर सीट से बीजेपी विधायक पलटूराम ने विपक्ष पर जोरदार हमला बोला है। बीजेपी विधायक कहा है कि 2014 चुनावों से विपक्ष को मिल रही लगातार हार विपक्ष बौखला गया है। अपनी हताश को मिटाने के लिए युवाओं को गुमराह कर देश की संपत्तियों का नुकसान करा रहा है।

पूर्वमंत्री ने कहा कि अग्निपथ योजना एक बेहतरीन योजना है। इस योजना से 4 वर्ष सेना में काम करने के बाद 25 प्रतिशत जवान सेना में रहेगे जबकि बाकी अन्य को सेना का प्रमाण पत्र मिलने पर दूसरी संस्थाओ में कार्य करने का अवसर मिलेगा।

योजना के बारे में पहले पढ़ें युवा, तभी लें कोई फैसला
बीजेपी विधायक युवाओं से अपील करते हुए कहा कि अग्निपथ योजना के बारे में पहले विस्तार से पढ़ ले तब कोई फैसला करे। उन्होंने युवाओं को जागरूक करते हुए कहा कि आप विपक्षी पार्टियों का हथियार न बने। आप युवा है आप देश का भविष्य हैं।

बीजेपी विधायक पलटू ने विपक्ष पर बोला हमला।
बीजेपी विधायक पलटू ने विपक्ष पर बोला हमला।

विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं, युवाओं को भड़का रही
पूर्वमंत्री ने अन्य राजनीतिक दलों पर भी हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस , बसपा, सपा सहित सभी विपक्षी पार्टियां हताश है। उनके पास कोई मुद्दा नहीं है। इसीलिए अग्निपथ योजना की आड़ में युवाओं को भड़का कर देश की सम्पति का नुकसान कर रहे है।

खबरें और भी हैं...