बलरामपुर…ब्राउन शुगर के साथ नेपाली युवक गिरफ्तार:पुलिस को देख भागने लगा तस्कर, पकड़ में आया तो पास से मिली 18 लाख की ब्राउन सुगर

बलरामपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बलरामपुर में ब्राउन शुगर के साथ नेपाली युवक गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
बलरामपुर में ब्राउन शुगर के साथ नेपाली युवक गिरफ्तार।

यूपी का बलरामपुर जिला नेपाल राष्ट्र से सटा होने के कारण तस्करों के लिए तस्करी का पसंदीदा मार्ग रहा है। यही कारण है कि नागरिक पुलिस के साथ-साथ पैरामिलिट्री की तैनाती के बाद भी नेपाल से मादक पदार्थों और वन्य जीवों व उनके अंगों की तस्करी थमने का नाम नहीं ले रही है।

56.230 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद

मामला पचपेड़वा थाना क्षेत्र का है। उपनिरीक्षक सुनील पाल पुलिस टीम के साथ देर रात गश्त कर रहे थे। तभी एक बाइक सवार जाता दिखाई दिया। पुलिस ने जब उसे रोकने का प्रयास किया तो बाइक सवार नहीं रुका। पुलिस ने दौड़ा कर उसे त्रिलोकपुर तिराहा पर पकड़ लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से 18 लाख रुपए की कीमत की 56.230 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद हुई।

नेपाल का रहने वाला है तस्कर

ब्राउन शुगर की बरामदगी के बाद बाइक सवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम राम अशोक यादव पुत्र चिन्नीलाल निवासी फरेनी विजय नगर, थाना गणेशपुर जिला कपिलवस्तु (नेपाल) का रहने वाला बताया। सीओ तुलसीपुर ने बताया कि ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार अभियुक्त से पूछताछ की जा रही है। दिवाली का पर्व होने के कारण पुलिस को एक्टिव मोड पर रखा गया है, जिससे यह बड़ी सफलता हासिल हुई है।