बलरामपुर में विधायक पलटू राम का हुआ भव्य स्वागत:बनाया गया राज्य सरकार में सैनिक कल्याण एवं होमगार्ड मंत्री, हनुमान गढ़ी में टेका मत्था

बलरामपुर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बलरामपुर में विधायक पलटू राम का हुआ भव्य स्वागत। - Dainik Bhaskar
बलरामपुर में विधायक पलटू राम का हुआ भव्य स्वागत।

बलरामपुर में बीते दिनों मंत्रिमंडल के विस्तार में बलरामपुर सदर सीट से विधायक पलटू राम को राज्य मंत्री बनाया गया है। उन्हें सैनिक कल्याण एवं होमगार्ड मंत्रालय की बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। जिसके बाद वह अपने जिले में पहुंचे तो लोगों ने माला पहनाकर व उपहार देकर उनका स्वागत किया।
राज्य मंत्री बनने के बाद पहली बार पहुंचे
जिले में मंत्री बनने के बाद पहली बार आने पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। जनपद की सीमा पर सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने रोड शो की तरह बाइक रैली निकाली। दर्जनों गाड़ियों के साथ जनपद की सीमा में पहुंचे मंत्री पलटू राम। उनको जगह-जगह रोककर कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत एवं अभिनंदन किया।

1965 की जंग में शहीद हुए वीर विनय कायस्था की मूर्ती पर किया माल्यार्पण
राज्य मंत्री बने पलटू राम ने बलरामपुर पहुंचकर 1965 की जंग में शहीद हुए वीर विनय कायस्था के शहीद स्थल पर उनकी मूर्ति पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया। उसके बाद मंत्री पलटू राम ने जिले के हनुमान गढ़ी मंदिर में जाकर बजरंगबली के दर्शन किए। यहां भी महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने माल्यार्पण कर उनका जोरदार स्वागत किया।

कहा- मैं सत्ता केवल सपने में सोचता था
भाजपा कार्यालय अटल भवन पहुंचे मंत्री पलटू राम ने बताया कि मैं एक अनुसूचित जाति में पैदा हुआ हूं और मैं सत्ता और सरकार सिर्फ सपने में सोचता था। किसी ने कभी यह नहीं सोचा था कि उनके बीच का कोई यहां तक आ सकता है। मैं अपने शीर्ष नेतृत्व को धन्यवाद देता हूं। जिन्होंने मुझ जैसे छोटे से कार्यकर्ता को देश के सबसे बड़े प्रदेश के मंत्रिमंडल में स्थान दिलाने का काम किया है। उन्होंने बलरामपुर की जनता को भी धन्यवाद किया। कहा कि 2017 में विधायकों को जिताकर जनता ने उत्तर प्रदेश में माननीय योगी जी को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया है। जिसका फल आज पूरे उत्तर प्रदेश को मिल रहा है।

खबरें और भी हैं...