बलरामपुर में खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन:400 मीटर दौड़ में विनोद कुमार ने मारी बाजी, ऊंची कूद में विकास वर्मा रहे प्रथम

बलरामपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बलरामपुर में खेलकूद प्रतियोग� - Dainik Bhaskar
बलरामपुर में खेलकूद प्रतियोग�

खेलों के सामूहिक आयोजन से छात्रों में एक-दूसरे से आगे बढ़ने की भावना पैदा होती है। कुछ स्थानीय छात्र राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय खेलों में शामिल होकर देश व क्षेत्रवासियों का सम्मान बढ़ाते हैं। यह बातें ब्लॉक प्रमुख राकेश तिवारी ने गैड़ास बुजुर्ग एसएसबी इंटर कालेज पिड़ियाखुर्द में विकासखंड स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता के दौरान कहीं।

स्वस्थ शरीर के लिए खेलकूद व व्यायाम जरूरी

बीडीओ नेहा बंधु ने कहा कि स्वस्थ शरीर के लिए खेलकूद व व्यायाम छात्रों के लिए जरूरी है। गैड़ास बुजुर्ग के एसएसबी इंटर कालेज पिड़ियाखुर्द में आयोजित प्रतियोगिता में बालक-बालिकाओं ने एथलेटिक्स, दौड़, लंबी कूद, ऊंची कूद, कबड्डी खेल में प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले खिलाड़ियों को प्रमाण पत्र व पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

100 मीटर की दौड़ में प्रथम स्थान पर रहे रवि कनौजिया

खेल कूद प्रतियोगिता युवा कल्याण विभाग की ओर से जिला युवा कल्याण अधिकारी प्रदीप कुमार त्रिपाठी व क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी विकास सिंह के निर्देशन में संपन्न हुई। बालक वर्ग में 100 मीटर की दौड़ में प्रथम स्थान रवि कनौजिया, बालिका में मुबस्सिरा बेगम, 200 मीटर की दौड़ प्रतियोगिता में बालक वर्ग में राकेश पाण्डेय व बालिका में बुशरा अंजुम ने बाजी मारी।

400 मीटर दौड़ का किया गया आयोजन

इसी तरह 400 मीटर की दौड़ में बालक वर्ग में प्रथम स्थान विनोद कुमार, बालिका वर्ग में खैरून्निशा को मिला। ऊंची कूद में बालक वर्ग से विकास वर्मा तथा बालिका में राधा गुप्ता अव्वल रहीं। लंबी कूद में बालक वर्ग से अशरफ तथा बालिका वर्ग से रूखशाना ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। इस मौके पर रजा इमाम रिजवी सहित तमाम लोग मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...