मर्डर:60 रुपए मांगने पर शराबियों ने कर दी महिला की हत्या

बलरामपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के पोड़ी खुर्द गांव में एक महिला की हत्या कर लाश को ठिकाने लगा दिया गया। हत्या इसलिए की गई क्योंकि वह शराब का 60 रुपए आरोपियों से मांगी। पुलिस ने अंधेकत्ल का खुलासा किया तब यह बात सामने आई। पुलिस ने बताया कि 2 दिन पहले खेत में छन्दनी नगेसिया की लाश मिली थी। विवेचना के दौरान पुलिस को पता चला कि महिला की हत्या महज 60 रुपए के लिए की गई है।

मृतका महुआ शराब बेचा करती थी और एक बोतल शराब उसने गांव के ही चांदु नगेसिया और राजकुमार नगेसिया को बेचा था, जिसका 60 रुपए उधार था। महिला ने उन दोनों शराबियों से शराब का 60 रुपए मांगा तो गुस्से में आकर उन्होंने महिला के साथ गाली-गलौज की। उसके बाद मौका देखकर एक रस्सी से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और शव को खेत के मेढ़ पर छोड़ दिया।

ग्रामीणों ने जब महिला की लाश देखी तब इस पूरे मामले का खुलासा हुआ। हत्या की सूचना मिलते ही शंकरगढ़ थाना प्रभारी ने अपनी टीम के साथ इस मामले की विवेचना शुरू की। पुलिस ने 2 दिन में हत्या के मामले का पर्दाफाश कर दिया। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी चांदु नगेसिया को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं दूसरा आरोपी राजकुमार अभी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...