बलरामपुर में बाइक सवार युवक को मारी गोली:पीठ चीर कर गोली सीने से हुई पार, दुकान बंद करके जा रहा था घर

बलरामपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बलरामपुर के देहात थाना क्षेत्र में एक युवक को गोली मारने की घटना सामने आई है। बाइक सवार दो व्यक्तियों द्वारा युवक को पीछे से गोली मार दी गई। घटना के फौरन बाद बाइक सवार मौके से फरार हो गए। स्थानीय ग्रामीणों ने युवक को संयुक्त जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां से उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

पूरी घटना कोतवाली देहात क्षेत्र के बोधीडिहवा गांव का है। जहां देर शाम कन्हैया लाल पासवान (22) दुकान बंद करके अपने घर जा रहा था। इसी बीच अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने पीछे से गोली मार दी। गोली इतने करीब से मारी गई थी कि गोली पीठ को चीरते हुए सीने से बाहर निकल गई। संयुक्त जिला चिकित्सालय में तैनात डॉ अरुण कुमार ने बताया कि युवक की स्थिति गंभीर है। उसके पीठ व सीने में एक छेद है। उसकी स्थिति को देखते हुए उसे लखनऊ रेफर किया गया है।

युवक को गोली लगने के बाद अस्पताल में कराया गया भर्ती।
युवक को गोली लगने के बाद अस्पताल में कराया गया भर्ती।

हमलावर जल्द होंगे गिरफ्तार
पूरे मामले में सीओ वरुण मिश्रा का कहना है कि घटना की सूचना प्राप्त होते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई थी। घायल युवक के प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया गया। हमलावरों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उनको को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल आरोपी फरार हैं।

खबरें और भी हैं...