• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Balrampur
  • CM Yogi Adityanath Reached Balrampur On A Two day Tour: Tributes Paid To Brahmalin Mahant Mahendra Nath Yogi In Devipatan Temple, Bowed To Guru Mahant Avaidyanath Ji Maharaj

दो दिवसीय दौरे पर बलरामपुर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ:देवीपाटन मंदिर में ब्रह्मलीन महंथ महेंद्र नाथ योगी को दी श्रद्धांजलि, गुरु महंत अवैद्यनाथ जी महाराज को किया नमन

बलरामपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तुलसीपुर के शक्तिपीठ देवीपाटन मन्दिर में सीएम ने ब्रह्मलीन महंत महेंद्र नाथ योगी को श्रद्धांजलि दी। - Dainik Bhaskar
तुलसीपुर के शक्तिपीठ देवीपाटन मन्दिर में सीएम ने ब्रह्मलीन महंत महेंद्र नाथ योगी को श्रद्धांजलि दी।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर बलरामपुर पहुंचे। तुलसीपुर के शक्तिपीठ देवीपाटन मन्दिर में उन्होंने ब्रह्मलीन महंत महेंद्र नाथ योगी को श्रद्धांजलि दी। दरअसल, शक्तिपीठ देवीपाटन में एक सप्ताह से श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन हो रहा था। शुक्रवार को कथा के समापन पर ब्रह्मलीन महंत महेंद्र नाथ योगी की 21वीं पुण्यातिथि पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन हुआ है।

सीएम ने कहा कि मां पाटेश्वरी की कृपा से आप सभी को प्रतिवर्ष शक्तिपीठ देवीपाटन मंदिर के पूर्व महंत महेंद्र नाथ योगी जी के पावन पुण्यतिथि में शामिल होने का अवसर प्राप्त हो रहा है। पावन कथा का भी आनंद लेने का अवसर प्राप्त हो रहा है। यह मां पाटेश्वरी की अपार कृपा है।

कहा कि जब पूरी दुनिया महामारी से त्रस्त है, आप सबको यहां पर सार्वजनिक रूप से कथा के आनंद का अवसर प्राप्त हो रहा है। इसके लिए मैं माँ पाटेश्वरी के श्री चरणों में प्रणाम करते हुए ब्रह्मलीन महंथ महेंद्र नाथ योगी जी को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।

नेपाल राष्ट्र से आये साधु-संतों सहित नेपाल के सांसद और राज्य मंत्री पलटू राम ने कार्यक्रम में मौजूद रहे।
नेपाल राष्ट्र से आये साधु-संतों सहित नेपाल के सांसद और राज्य मंत्री पलटू राम ने कार्यक्रम में मौजूद रहे।

भारतीय संविधान ने जो ताकत दी, वह किसी और देश के पास नहीं

सीएम योगी ने संविधान दिवस की बधाई देते हुए कहा कि भारतीय संविधान ने हमको जो ताकत दी है। वह किसी और देश के पास नहीं है। उन्होंने विपक्षी दलों का नाम लिए बिना उन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आप सभी ने भस्मासुर की एक कहानी सुनी होगी कि भस्मासुर ने भगवान शिव से एक वरदान प्राप्त कर लिया था और बाद में भगवान शिव को ही भस्म करने के लिए उतावला हो गया था।

सीएम योगी आदित्यनाथ।
सीएम योगी आदित्यनाथ।

भ्रष्ट जनप्रतिनिधि भस्मासुर से कम नहीं होता है

ष्ट जनप्रतिनिधि भस्मासुर से कम नहीं होता है वह भस्मासुर बन कर के जनता द्वारा चुने जाने के बाद जनता को ही लूटने खसोटने व उसी की योजनाओं को हड़प करने के लिए पूरी ताकत लगाते हैं। उन्होंने लोगो को संकल्प दिलाते हुए कहा कि आप सभी संकल्प लीजिए की अब किसी भी भस्मासुर को पैदा होने नहीं देना है। नेपाल राष्ट्र से आये साधु-संतों सहित नेपाल के सांसद, भारतीय जनता पार्टी के दो विधायक एवं सैनिक कल्याण एवं होमगार्ड राज्य मंत्री पलटू राम ने कार्यक्रम में मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...