बलरामपुर में आंख फोड़ने का मामला:बलरामपुर में बच्चों के झगड़े में महिला की फूटी आंख, आरोपी दो महिलाओं समेत 3 गिरफ्तार

बलरामपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीओ तुलसीपुर के मुताबिक घटना के  वांछित अभियुक्तों को आज गिरफ्तार कर लिया गया है। - Dainik Bhaskar
सीओ तुलसीपुर के मुताबिक घटना के वांछित अभियुक्तों को आज गिरफ्तार कर लिया गया है।

बलरामपुर जिले के पचपेड़वा इलाके में बीते दिनों हुए दो पक्षों के बीच मारपीट में महिला की आंख फूट गई थी। इस मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल दो महिला सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल रवाना कर दिया है।

मामला थाना पचपेड़वा क्षेत्र के परसा बिजुआ गांव का है। यहीं की रहने वाली सुंदरी देवी ने बताया कि उनका पांच वर्षीय बेटा दरवाजे के सामने खेल रहा था। पड़ोस में रहने वाले जहूर मोहम्मद के बेटे से उसका झगड़ा हो गया। जिसके बाद जहूर, उनकी पत्नी सैयदा खातून व पुत्री गूमी, सुंदरी के घर आकर गाली गलौज करने लगे। इसका विरोध करने पर तीनों ने सुंदरी और उसी के परिवार की सुशीला को पीट दिया।

मारपीट के दौरान सैयदा खातून ने सुशीला की आंख पर डंडे से वार कर दिया जिससे उसकी दाहिनी आंख फूट गई। सुशीला को घटना के बाद इलाज के लिए स्थानीय चिकित्सालय ले जाया गया। जहां से उसे चिकित्सीय परीक्षण के लिए संयुक्त जिला अस्पताल भेजा गया। नेत्र सर्जन डॉ।सुनील कुमार ने बताया कि महिला की आंख फूट गई है। उसकी रोशनी भी चली गई है।

सीओ तुलसीपुर के मुताबिक घटना के बाद सुंदरी देवी की तहरीर पर नामजद अभियुक्तों के खिलाफ पचपेड़वा थाने में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। वांछित अभियुक्त फरार चल रहे थे। जिन्हें आज गिरफ्तार कर लिया गया है। इनमें दो महिलाएं व एक पुरुष शामिल हैं। तीनों को आज जेल भेजा जा रहा है। पूरे मामले में मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर धारा तरमीम कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने का प्रयास किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...