ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से महिला की मौत:तुलसीपुर में पाटेश्वरी पब्लिक स्कूल के पास रोड पार करते समय हुआ हादसा

तुलसीपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से महिला की मौत। - Dainik Bhaskar
ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से महिला की मौत।

नगर तुलसीपुर में आदि शक्ति मां पाटेश्वरी पब्लिक स्कूल के पास रास्ता पार करते समय ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई है। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुटी है। तुलसीपुर थाना क्षेत्र के माधवडीह मोतीपुर निवासी सुखराजी पत्नी बरसाती (50) अपने बेटे सुनील के साथ अपने लैबुड़वा में रिश्तेदार के घर गई थी।

वहां से आज शुक्रवार को मोटरसाइकिल से वापस लौट रही थी। रास्ते में नगर तुलसीपुर स्थित मां पाटेश्वरी पब्लिक स्कूल के निकट मोटर साइकिल से उतरकर रास्ता पार कर रही थी। इसी दौरान दर्शनार्थियों से भरी तेज रफ्तार आ रही ट्रैक्टर-ट्राली के चपेट में आ गई। आसपास के लोगों के सहयोग से जब तक उसे अस्पताल पहुंचाते तब तक उसकी मौत हो गई।

अस्पताल में तुलसीपुर स्वास्थ्य अधीक्षक डा. सुमंत सिंह चौहान ने महिला के मौत की पुष्टि की। देवीपाटन चौकी इंचार्ज अनिल दीक्षित ने बताया कि मृतक महिला सुखराजी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है, परिजनों से घटना को लेकर तहरीर मांगी गई है। वहीं ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में लेकर अन्य कार्रवाई की जा रही है। वहीं घटना के उपरांत ट्रैक्टर ट्राली में सवार सभी श्रद्धालुओं को देवीपाटन भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...