फिरोज पप्पू हत्याकांड में एक और पर लगी रासुका:तुलसीपुर नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष को गला रेतकर मारा था, पूर्व सांसद भी आरोपी

तुलसीपुर, बलरामपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पूर्व सांसद रिजवान जहीर के सहयोगी पर लगाई गई रासुका। - Dainik Bhaskar
पूर्व सांसद रिजवान जहीर के सहयोगी पर लगाई गई रासुका।

तुलसीपुर नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष फिरोज पप्पू हत्याकांड में जेल में बंद एक और आरोपी पर रासुका लगाई गई है। इस हत्याकांड में पूर्व सांसद रिजवान जहीर सहित तीन लोगों पर पहले ही रासुका के तहत कार्रवाई हो चुकी है।

पुलिस अधीक्षक राजेश सक्सेना ने बताया कि फिरोज पप्पू हत्याकांड में रिजवान जहीर के सहयोगी महफूज पुत्र अबुल हासिम निवासी जरवा रोड शीतलापुर के खिलाफ रासुका लगाई गई है। पूर्व से ही न्यायिक अभिरक्षा में निरूद्ध महफूज को एनएसए की एक प्रति तामील करायी गयी है। महफूज काफी दिनों से जेल से छुटने का प्रयास कर रहा था।

4 जनवरी काे हत्या, सांसद की बेटी और दामाद भी आरोपी

एसपी ने बताया कि महफूज ने सहयोगियों के साथ मिलकर 4 जनवरी 2022 को फिरोज अहमद उर्फ पप्पू की गला रेत कर हत्या कर दी थी। इस घटना के कारण कस्बा तुलसीपुर और आसपास के गांव के लोगों में भय व्याप्त था। हत्याकांड में जेल में बंद यूपी के टॉप टेन अपराधियों में शुमार पूर्व सांसद रिजवान जहीर ,उनकी बेटी जेबा रिजवान और दामाद नेमत रमीज पर रासुका पहले ही लगाई जा चुकी है। रिजवान जहीर की तकरीबन छह करोड़ की संपत्ति सीज की जा चुकी है।