तुलसीपुर में चोरी का खुलासा:एजेंसी से 8 माह पहले चोरी हुए थे दो रोटावेटर, पुलिस ने पांच लोगों को किया गिरफ्तार

तुलसीपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बरामद रोटावेटर को कब्जे लेती पुलिस। - Dainik Bhaskar
बरामद रोटावेटर को कब्जे लेती पुलिस।

बलरामपुर के तुलसीपुर में पुलिस ने आठ माह पहले हुई चोरी का खुलासा किया है। पुलिस ने चोरी हुए रोटावेटर की बरामदगी कर ली है, इसके साथ पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से एक पिकअप वाहन भी कब्जे में लिया गया है।

रोटावेटर की कीमत तकरीबन तीन लाख रुपये
तुलसीपुर प्रभारी निरीक्षक अवधेश राज सिंह ने बताया कि 8 माह पहले तुलसीपुर में पावरट्रैक एजेंसी से दो रोटावेटर गायब हुआ था। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी थी। जिसे तुलसीपुर के मसीह अहमद ने अपने साथियों के सहयोग से पिकअप वाहन से गायब किया था। पूछताछ में मिली जानकारी पर एक रोटावेटर थाना क्षेत्र के नचौरा व दूसरा ललिया क्षेत्र के कमदा में बरामद किया गया है। चोरी में प्रयुक्त हुए पिकअप वाहन व शामिल सभी पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बरामद रोटावेटर की कीमत तकरीबन तीन लाख रुपये है।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी।
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

पुलिस के मुताबिक, पुलिस ने मुखबिर के सूचना पर चोरी के दो रोटावेटर व एक पिकअप वाहन के साथ पांच लोगों को पकड़ने में सफलता पाई है। पुलिस ने सुनील कुमार यादव पुत्र श्याम निवासी नचौरा, मसीह अहमद पुत्र अनीश अहमद निवासी सभा सिकटिहवा ओड़ाझार खुर्द, सुहेल पुत्र बचऊ निवासी हनुमान गढ़ी मन्दिर पुरानी बाजार पूरब टोला, विजय गिरि उर्फ अरविन्द कुमार पुत्र श्रीराम भारती निवासी विशुनपुर खैरहनिया, रामफेर पुत्र निब्बर निवासी नचौरा को पकड़ा है। इनके पास से चोरी के दो रोटावेटर व एक पिक अप वाहन बरामद किया गया है।

खबरें और भी हैं...