दबंगों ने झोपड़ी में सो रहे युवक को पीटा, लहूलुहान:मोबाइल, सोने की चेन और नगदी लेकर फरार, बांदा के बबेरू का मामला

बबेरू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बांदा के मरका थाना के शमसुद्दीनपुर के मजरा शाहपुर में खेतों पर बनी झोपड़ी पर सो रहे युवक को गांव के कुछ दबंगों ने मारपीट कर घायल कर दिया। युवक का मोबाइल सोने की चैन और नगद रुपए लेकर दबंग फरार हो गए। घायल के परिजनों ने मरका थाने में सूचना दी है। उधर पुलिस का कहना है कि अभी तक तहरीर नहीं प्राप्त हुई तहरीर मिलने पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मामला बांदा जनपद के बबेरू तहसील क्षेत्र अंतर्गत समसुद्दीनपुर के मजरा शाहपुर का है। जहां पर खेतों में बनी झोपड़ी पर सो रहे विक्रम निषाद पुत्र सूरजपाल उम्र 21 वर्ष ने आरोप लगाया कि मेरे पास तीन से चार गांव के ही दबंग पहुंचे और मारने पीटने लगे। वहीं मारपीट कर मरणासन्न हालत पर मोबाइल सोने की चैन व ₹10000 नगद लेकर बदमाश फरार हो गए।

गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर

वहीं जब मुझको होश आया तो घर जाकर परिजनों को जानकारी दिया, तब परिजन गंभीर हालत में मरका थाने पर पहुंचकर मारपीट करने की सूचना दिया है। वहीं पुलिस ने घायल युवक विक्रम निषाद को मेडिकल व इलाज के लिए बबेरू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया है। जहां पर डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार करने के बाद गंभीर हालत देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

घायल का इलाज करते डॉक्टर
घायल का इलाज करते डॉक्टर

परिजनों ने अभी तक नहीं दी तहरीर

वहीं मरका थाना प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार साहू में बताया कि समसुद्दीनपुर के शाहपुर गांव पर एक मारपीट का मामला थाने पर आया था। जिसमें घायल युवक का मेडिकल उपचार करवाने के लिए भेजा गया है, अभी तहरीर प्राप्त नहीं हुई है तहरीर प्राप्त होने पर जांच कर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

खबरें और भी हैं...