पत्नी से मारपीट के बाद गोली मारकर की हत्या:नशे में धुत पति ने खुद को मारी गोली, कानपुर में इलाज के दौरान मौत

बबेरू, बांदा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बाँदा जनपद के बबेरु कस्बे के मर्का तिराहा के पास शुक्रवार की रात पति पत्नी में झगड़ा हो गया, जिसमें नशे में धुत होकर पति ने तमंचा से खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर परिजन पहुंच गए। आनन फानन में परिजनों ने उसे इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से डॉक्टरों ने जिला अस्पताल से कानपुर के लिए रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान शनिवार को उसकी मौत हो गयी है।

नशे में पत्नी से की मारपीट

बबेरु के मर्का रोड तिराहा के रहने वाले पुष्पराज पटेल पुत्र चंद्रभान पटेल उम्र 45 वर्ष नशे में धुत होकर शुक्रवार की रात को घर पंहुचा और किसी बात को लेकर उसका पत्नी से विवाद हो गया। पत्नी के साथ मारपीट हुई। किसी तरह पत्नी अपनी जान बचाकर कमरे के अंदर घुस गई। लेकिन पुष्पराज ने 315 बोर के तमंचे से खुद को गोली मार ली। फायर की आवाज सुनकर घर परिवार में हड़कंप मच गया। परिजन आनन फानन में उसे इलाज के लिए बबेरु सीएचसी में भर्ती कराया। लेकिन डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। परिजनों ने उसे जिला अस्पताल न ले जाकर कानपुर अस्पताल ले गए, जहां शनिवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत की खबर से घर परिवार में कोहराम मच गया। वहीं सूचना पाकर कोतवाली प्रभारी अरुण कुमार पाठक व पुलिस क्षेत्राधिकारी सत्य प्रकाश शर्मा ने पहुंचकर जांच पड़ताल किया। काफी देर के बार 315 बोर का तमंचा व एक जिंदा,और एक खोखा बरामद कर लिया। पुलिस के द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अरुण पाठक के द्वारा बताया गया कि शुक्रवार की रात बबेरु कस्बे के मरका तिराहा के पास के रहने वाले पुष्पराज पटेल ने पति पत्नी के विवाद पर खुद को गोली मार लिया था, जिसकी आज कानपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई। घर की तलाशी लेने पर जिस तमंचे से खुद को गोली मारी थी वह 315 बोर का तमंचा एक जिंदा व एक खोखा कारतूस बरामद किया गया है। जांच की जा रही है जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...