युवक ने जहरीले पदार्थ का किया सेवन:घरेलू कलह के चलते युवक ने खाया जहरीला पदार्थ, परिजनों ने गंभीर हालत में अस्पताल में कराया भर्ती

बबेरू, बांदा13 दिन पहले

बांदा जनपद के बबेरू कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बेर्राव गांव का रहने वाले एक 22 वर्षीय युवक ने अपने भाई से झगड़ा करने एवं घरेलू कलह के चलते जहरीला पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या करने का प्रयास किया है। परिजनों को जैसे ही इस बात की जानकारी हुई तो अस्पताल में भर्ती कराया।

मामला बांदा जनपद के बबेरू कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बेर्राव गांव का है। जहां का रहने वाला युवक दुर्गेश पुत्र रामसनेही उम्र 22 वर्ष अपने भाई से झगड़ा करने के बाद एवं घरेलू कलह के चलते घर में रखा जहरीला पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या करने का प्रयास किया है। जैसे ही परिजनों को जानकारी हुई तो आनन-फानन बबेरू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार करने के बाद गंभीर हालत देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

वहीं परिजनों के द्वारा बताया गया कि भाई से झगड़ा किया था। उसके बाद हमें जानकारी मिली कि इसमें जहरीला पदार्थ खा लिया है, जैसे ही हमको इस बात की जानकारी मिली तो अस्पताल में भर्ती कराया। उधर बबेरू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर चंद्रपाल चोपड़ा के द्वारा बताया गया कि, परिजनों के द्वारा दुर्गेश पुत्र रामसनेही उम्र 22 वर्ष को बबेरू सीएचसी पर लेकर आए थे, जो परिजनों के अनुसार पॉइजन खाये हुए था। जिसका प्राथमिक उपचार करने के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं...