कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अग्निपथ योजना के विरोध में किया प्रदर्शन:बबेरू में तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन, कहा- सरकार योजना वापस ले, युवाओं के साथ हो रहा खिलवाड़

बबेरू (बांदा)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बबेरू तहसील पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सोमवार को अग्निपथ योजना के विरोध में राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा। कहा कि युवाओं के साथ केंद्र सरकार खिलवाड़ कर रही है। इस योजना को तत्काल प्रभाव से वापस ले लेना चाहिए।

तहसील कार्यालय पर किया विरोध प्रदर्शन
मामला बबेरू तहसील का है। केंद्र सरकार द्वारा लाई गई अग्निपथ योजना के विरोध में बबेरू में कांग्रेस कार्यकर्ता सड़क पर उतर गए हैं। कार्यकर्ताओं ने तहसील कार्यालय पहुंचकर विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस पार्टी से बबेरू विधानसभा के प्रत्याशी रहे गजेंद्र सिंह पटेल ने इस प्रदर्शन की अध्यक्षता की।

सभी ने तहसीलदार अजय कुमार कटियार के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सौंपा। गजेंद्र सिंह पटेल ने बताया कि अग्निपथ योजना लागू कर सरकार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। यह योजना युवाओं के हित में नहीं है, इसलिए इस योजना को सरकार को जल्द से जल्द वापस लेना चाहिए।

कार्यकर्ताओं ने मांग किया कि सरकार जल्द से जल्द अग्निपथ योजना को वापस ले। यह योजना पूरी तरह से युवाओं के खिलाफ है।
कार्यकर्ताओं ने मांग किया कि सरकार जल्द से जल्द अग्निपथ योजना को वापस ले। यह योजना पूरी तरह से युवाओं के खिलाफ है।

इस मौके पर ये लोग रहे मौजूद
कहा कि सरकार द्वारा जो भी योजना लागू की जा रही है, वह सब युवाओं व बेरोजगारों के खिलाफ लागू की जा रही है। सेना में जो भी पद खाली हैं, सरकार उन पर भर्ती नहीं करवा रही है। सरकार अगर खाली पदों को फिर से निकाल दिया जाए तो 30 से 35 प्रतिशत युवाओं को रोजगार मिल जाएगा। इस मौके पर गेंदा प्रसाद, विवेक कुमार, शिवप्रताप सिंह, दिनेश सिंह, राजेश सिंह पटेल, नितिन कुमार, गंगा विष्णु मिश्रा, संदीप सिंह, कामता प्रसाद, निर्भय पटेल आदि लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...