बबेरू में करंट से युवक की मौत:परिजनों ने शिक्षकों पर लापरवाही का लगाया आरोप, स्कूल के सबमर्सिबल में था करंट

बबेरू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक राजेश की फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
मृतक राजेश की फाइल फोटो

बबेरू कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत जुगरेहली के रहने वाले बृजेश कुमार पुत्र स्व राधेलाल पटेल उम्र 30 वर्ष यह अपनी मां के साथ प्राथमिक विद्यालय जुगरेहली पर गया हुआ था। जहां विद्यालय पर उसकी मां रसोईया थी। वहीं पर लगे हैंडपंप पर नहाने के बाद बगल में लगे सबमर्सिबल पर हाथ रखकर जैसे ही बैठा,तो करंट की चपेट पर आ गया। जिससे घटनास्थल पर ही बृजेश कुमार की मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं मृतक के परिजनों ने विद्यालय के शिक्षकों के ऊपर गंभीर आरोप लगाया है। जब समरसेबल पर करंट आ रहा था,इसका इंतजाम क्यों नहीं किया गया। इसमें छोटे-छोटे बच्चे भी घटना का शिकार हो सकते थे। लेकिन शिक्षकों की लापरवाही के चलते इस को नजरअंदाज किया गया, जिससे आज बृजेश कुमार की मौत हो गई।

मृतक अब तक था अविवाहित

वहीं मृतक परिजन श्रवण पटेल के द्वारा बताया की मृतक की शादी नहीं हुई थी, यह तीन भाई थे। जिसमें मृतक बृजेश कुमार दूसरे नंबर का था। यह घर में खेती किसानी का काम करवाता था। इस घटना को देखते हुए मां आशा देवी सहित पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार पाठक के द्वारा बताया गया कि करंट लगने से बृजेश कुमार पुत्र स्वर्गीय राधेलाल उम्र 28 वर्ष की प्राथमिक विद्यालय पर मौत हो गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। परिजनों की तहरीर व पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी।

खबरें और भी हैं...