बबेरू में युवक की चाकू से गोदकर हत्या:चोरों का पीछा करने गया था युवक, चोर ने कर दी हत्या; मौके पर पहुंचे एसपी

बबेरू (बांदा)7 दिन पहले

बांदा के बबेरू कस्बे के तिंदवारी रोड नहर पटरी पर अज्ञात चोरों ने एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मृतक युवक के भाई ने बताया कि चोर रात्रि में घर से मोबाइल चुराकर भागे थे। जिसमें युवक चोर का पीछा करने के लिए गया था, तभी रात में ही चोरों ने युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

गायत्री नगर मोहल्ले के रहने वाले जितेंद्र गुप्ता पुत्र मुन्ना (24) वर्ष की रात्रि में अज्ञात चोरों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी देते हुए मृतक जितेंद्र गुप्ता के भाई अंकित ने बताया कि रात्रि में अज्ञात चोरों ने पीछे की तरफ से छत पर चढ़े और मेरे भाई का मोबाइल चोरी करके लेकर भागने लगे, तभी मेरे भाई की नीद खुल गई। जब तक हम छत पर चढ़ते तब तक वह कूद कर भाग चुका था। जिसको देखते हुए भाई मोटर साइकिल से चोर का पीछा किया।

मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी।
मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी।

फोन करने पर चोर ने रिसीव किया फोन
काफी देर तक जब नहीं आया तो हम लोगों ने भाई को फोन से जानकारी की। चोरों ने फोन रिसीव किया अपशब्दों का प्रयोग कर कहा कि तुम्हारे भाई को मार दिया हैं, जिसके बाद पापा औऱ मैं कोतवाली को सूचना दी। काफी देर तक खोज करते रहे, बाद में तिन्दवारी रोड नहर पटरी के पास देखा तो मेरी भाई की मोटरसाइकिल पड़ी थी। वही नहर के किनारे भाई पड़ा था, तब पुलिस के द्वारा भाई जितेंद्र को अस्पताल लेकर गए। जहां पर डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल।
परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल।

मौके पर पहुंची पुलिस
उधर मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांदा भेज दिया है। वहीं घटनास्थल पर डाग स्क्वायड, फील्ड यूनिट सहित पुलिस क्षेत्राधिकारी राकेश सिंह, एसपी अभिनंदन, अपर एसपी लक्ष्मीनिवास मिश्रा सहित पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया। जल्द ही घटना खुलासा करने की बात कही हैं।

मृतक जितेंद्र गुप्ता की फाइल फोटो
मृतक जितेंद्र गुप्ता की फाइल फोटो

मृतक युवक कुरकुरे बेचने का करता था काम
वहीं परिजन के द्वारा बताया कि मृतक युवक कुरकुरे व पोंगा बेचने का व्यापार करता था। मृतक जितेंद्र चार भाई और दो बहने थी, मृतक जितेंद्र दूसरे नंबर का था। इस घटना से मृतक की मां माया देवी, भाई अंकित, शोभित सहित पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है।