बबेरू में किसान ने गोली मारकर की आत्महत्या:बीमारी और कर्ज से था तंग, ट्यूबवेल के कमरे में उठाया आत्मघाती कदम

बबेरू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बांदा जनपद के बबेरू तहसील क्षेत्र अंतर्गत साथी गांव पर बीमारी और कर्ज से परेशान एक किसान ने खेत में बने ट्यूबवेल के कमरे में तमंचे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है। आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंच गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बबेरू तहसील अंतर्गत साथी गांव का रहने वाला ब्रजमोहन पुत्र चुनबाद उम्र 60 वर्ष ने खेतों में बने ट्यूबवेल के कमरे में तमंचे से खुद को पेट में गोली मारकर आत्महत्या कर लिया। फायर की आवाज सुनकर नजदीक खेतों पर मवेशी चरा रहे पत्नी मैकी देवी दौड़ पड़ी। जानकारी मिलने पर परिवार के अन्य लोग मौके पर पहुंच गए लेकिन तब तक बृजमोहन की मौत हो चुकी थी।

पुलिस ने पोस्टमार्टम को भेजा शव

मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के पुत्र शिव बरन ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि उसका पिता किसानी करता था। उनके नाम 1 बीघा जमीन है, 5 बीघा गया पटेल का खेत बटाई के लिए लिया था और उसी के ट्यूबवेल में रहता था।

3 महीने से बीमार चल रहे था मृतक

बताया कि पिता 3 महीने से बीमार चल रहे थे, उनका इलाज भी कराया जा रहा था। लेकिन, वह ठीक नहीं हुआ। इतना ही नहीं उनके पास 30 हजार का कर्ज भी था। बीमारी और कर्ज से परेशान होकर उसके पिता ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

कोतवाली निरीक्षक ने दी जानकारी

इस संबंध में बबेरू कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पंकज सिंह ने बताया कि साथी गांव पर बृजमोहन नाम के व्यक्ति ने ट्यूबवेल पर गोली मारकर आत्महत्या कर लिया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जांच की जा रही है जांच के आधार व पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...