बबेरू में ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों पर किया हमला:नोटिस चस्पा करने गए थे चार पुलिसकर्मी, ग्रामीणों ने किया हमला, हिरासत में चार महिलाएं

बबेरू, बांदा2 महीने पहले

बांदा जनपद के बबेरू कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सिमौनी चौकी पर तैनात चार पुलिसकर्मी कोतवाली क्षेत्र के पंडरी गांव में एक दर्जन लोगों के घरों पर नोटिस देने के लिए गए थे, तभी दर्जनों ग्रामीण महिला पुरुष मिलकर पुलिसकर्मियों के ऊपर हमला कर दिया। किसी तरह से चारों पुलिसकर्मी ग्राम प्रधान के घर पहुंच कर अपनी जान बचाई। मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा चारों घायल पुलिस कर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

मामला बबेरू कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पंडरी गांव का है। जहां पर बबेरू कोतवाली क्षेत्र के सिमौनी चौकी पर तैनात कांस्टेबल सुखबीर सिंह उम्र 27 वर्ष, बृजेश कुमार 27 वर्ष, प्रवेश उम्र 25 वर्ष, सलमान खान उम्र 28 वर्ष, यह आज शुक्रवार को किसी मामले की नोटिस देने के लिए पंडरी गांव गए थे, तभी दर्जनों ग्रामीणों ने मिलकर लाठी-डंडों से पुलिसकर्मियों के ऊपर हमला कर दिया। जिससे चारों पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए।

कांस्टेबल सुखबीर का मोबाइल भी छीन लिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे अन्य पुलिसकर्मियों के द्वारा चारों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां सभी घायल कांस्टेबलों का इलाज व मेडिकल परीक्षण किया जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी सत्य प्रकाश शर्मा अस्पताल पर पहुंचकर घायल कांस्टेबलों का हाल-चाल लिया है और आगे की कार्रवाई के लिए निर्देशित किया है। उधर पुलिस के द्वारा हमला करने वाली चार महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...