बबेरू में वृद्ध महिला ने लगाई फांसी:खेत में बबूल के पेड़ पर लटकता हुआ मिला महिला का शव, पुलिस जांच में जुटी

बबेरू16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बबेरू के मुसीवा गांव में एक वृद्ध महिला ने खेत में फांसी लगाकर अपनी आत्महत्या कर ली। वृद्ध अपने घर से घास काटने के लिए खेतों की तरफ गई हुई थी। आसपास के लोगों ने महिला को फांसी पर लटकते हुए देखा तो परिजनों को सूचना दिया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने देखा तो कोहराम मच गया।

मामला कमासिन थाना क्षेत्र के मुसीवा गांव का है। जहां की रहने वाली महिला कितिनगी पत्नी रामसजीवन वर्मा (65) घास काटने के लिए खेतों की तरफ गई हुई थी। तभी गांव के ही मछिलगा नाले के पास लगे बबूल के पेड़ पर अपने ही साड़ी का फांसी का फंदा बनाकर गले में डालकर झूल गई। जिसके चलते वृद्ध महिला कितिनंगी की मौत हो गई। जैसे ही आसपास के किसानों ने देखा तो परिजनों को सूचना दिया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने फांसी के फंदे पर लटकते हुए देखा तो कोहराम मच गया। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से निकालकर पंचनामा की कार्रवाई की गई है।

पुलिस घटना की जांच में जुटी
वहीं पुलिस इस पूरी घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। वहीं मृतक के पुत्र लखन वर्मा ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि 1 साल पहले से मेरे बड़े भाई पप्पू वर्मा की दुर्घटना में मौत हो गई थी। तब से यह मेरी मां मानसिक संतुलन खो बैठी थी, और अर्ध विक्षिप्त भी हो गई थी। इसी के चलते उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर लिया है, जिसकी घटना की सूचना थाने में दे दिया है।

खबरें और भी हैं...