नरैनी में ट्रक की टक्कर से युवक की मौत:ऑटो के पीछे लटककर घर जा रहा था, सिर पर वाहन का पहिया चढ़ने की वजह से हुआ हादसा

नरैनी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल की तस्वीर। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल की तस्वीर।

नरैनी में तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो में पीछे से टक्कर मार दी। जिससे सावारी वाहन में पीछे लटका युवक ट्रक के नीचे आ गया और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

मामला नरैनी कोतावली क्षेत्र के नरैनी -अतर्रा राजमार्ग का हैं। जहां पर सुबह साढ़े दस बजे तीन पाहिया वाहन आटों सवारी लादकर नरैनी आ रही थी। तभी सीता राम समर्पड कॉलेज के पास पीछे से आ रहे आनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी। जिससे ऑटो में पीछे लटक कर खड़ा रामऔतार 26 साल पुत्र मुन्नीलाल निवासी पचोखर ऑटो से गिरकर ट्रक के नीचे आ गया।

मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाती पुलिस।
मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाती पुलिस।

सिर पर चढ़ा था ट्रक का पहिया
हादसे में रामऔतार के सिर में ट्रक का पहिया चढ़ जाने के कारण उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। घटना की सूचना मिलते ही मृतक की मां शिव प्यारी और बड़ा भाई रामशरण मौके पर पहुंचे। बड़े भाई ने बताया कि तीन भाइयों में मृतक दूसरे नबंर का था। बड़े भाई ने बताया कि मृतक इसी मार्ग पर ऑटो चलाता था और वह अविवाहित था।

कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार शुक्ला ने बताया कि दुर्घटना करने वाले ट्रक और चालक को हिरासत में ले लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया है।

घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोग और पुलिस
घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोग और पुलिस
मौके से बरामद हुआ ट्रक
मौके से बरामद हुआ ट्रक
खबरें और भी हैं...