बांदा में किशोरी से गैंगरेप:17 दिन पहले अगवाकर ले गए मैनपुरी, 5 युवकों ने 13 दिन तक बारी-बारी किया रेप; SP से की शिकायत

बांदा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बांदा में किशोरी से गैंगरेप। - Dainik Bhaskar
बांदा में किशोरी से गैंगरेप।

बांदा के चिल्ला थाना क्षेत्र में एक नाबालिग किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि बीते साल 28 दिसंबर को 5 युवक किशोरी का अपहरण कर उसे मैनपुरी ले गए। यहां 13 दिन तक किशोरी के साथ पांचों ने बारी-बारी से गैंगरेप किया। इसी बीच मौका पाकर किशोरी किसी तरह वहां से भाग निकली। घर पहुंचकर किशोरी ने परिजनों को आपबीती बताई। पीड़िता ने इसकी शिकायत थाने में की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। जिसके बाद आज वह मामले की शिकायत करने एसपी ऑफिस पहुंची। एसपी ने मामले में जांच के निर्देश दिए हैं।

13 दिन तक किया रेप

बता दें कि पूरा मामला चिल्ला थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां गांव की एक किशोरी बीते साल 28 दिसंबर को घर के पास दुकान से सामान लेने गई थी। आरोप है कि दोपहर करीब 12 बजे 5 युवक उसे अगवा कर मैनपुरी जिले में ले गए। यहां युवकों ने 13 दिन तक लगातार बारी-बारी से किशोरी से रेप किया। इसी बीच मौका पाकर किशोरी किसी तरह वहां से भाग निकली।

एसपी से की शिकायत

घर पहुंचकर किशोरी ने परिजनों को आपबीती बताई। बीती 11 जनवरी को परिजन किशोरी को लेकर थाने पहुंचे, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। थाने में सुनवाई न होने पर पीड़िता परिवार के साथ आज एसपी ऑफिस पहुंची। एसपी से मुलाकात कर उसने मामले की जानकारी दी। पीड़िता की शिकायत सुनने के बाद एसपी अभिनंदन ने जांंच के निर्देश दिए हैं।