• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Banda
  • Additional Chief Secretary Reached Banda: Took Stock Of The Construction Work Of Purvanchal Expressway, Asked To Complete The Construction At The Earliest

बांदा पहुंचे अपर मुख्य सचिव:बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के निर्माण कार्य का लिया जायजा, जल्द से जल्द निर्माण पूरा करने को कहा

बांदा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी एक्सप्रेस वे का निरीक्षण करने बांदा पहुंचे। - Dainik Bhaskar
अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी एक्सप्रेस वे का निरीक्षण करने बांदा पहुंचे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ड्रीम प्रोजेक्ट बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का निर्माण जोरों पर है। लगभग 80% कार्य पूरा हो चुका है। रविवार को अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का निरीक्षण करने और निर्माण कार्य का फीडबैक लेने बांदा पहुंचे। उन्होंने कनवारा गांव में बैठक कर अधिकारियों से निर्माण कार्य को जल्द से जल्द पूरा करने का निर्देश दिया है।

80 परसेंट काम हो चुका है पूरा

अवनीश कुमार अवस्थी ने बताया कि नदियों में बाढ़ ज्यादा होने के चलते काम में देरी हुई है लगभग 80% कार्य पूरा हो चुका है तय समय से पहले इसका काम पूरा हो जाएगा। जल्द से जल्द लोगों को इसकी सुविधा मिल पाएगी। मुख्यमंत्री की मनसा है कि जो कार्य पूरा हो चुका है, वहां पर इसको शुरू कर दिया जाए। बैठक में कमिश्नर, डीआईजी, कलेक्टर और एसपी समेत एक्सप्रेसवे निर्माण में लगे सीनियर अधिकारी मौजूद रहे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ड्रीम प्रोजेक्ट बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का काम तेजी से चल रहा है। बुंदेलखंड के पिछड़े इलाके को मुख्य धारा से जोड़ने और दिल्ली तक की दूरी चंद घंटों में तय कराने के लिए केंद्र और राज्य सरकार ने यह प्रोजेक्ट बनाया था।

चुनाव से पहले एक्सप्रेस वे शुरू करने की तैयारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद इस एक्सप्रेस वे के लोकार्पण में चित्रकूट पहुंचे थे। उसके बाद से यह एक्सप्रेस-वे का निर्माण शुरू हुआ था। इस फैसले का निर्माण बेहद तेजी से किया जा रहा है। मुख्यमंत्री योगी नाथ की मंशा है कि जल्द से जल्द विधानसभा चुनाव के पहले इसको चालू कर दिया जाए।

खबरें और भी हैं...