बांदा में बाइक से निरीक्षण करने पहुंचे जलशक्ति राज्यमंत्री:लोगों से पानी सप्लाई की समस्या सुनकर हुए नाराज, अधिकारियों को बुलाकर लगाई फटकार

बांदा17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बाइक से स्वाराज कॉलोनी में पहुंचे राज्यमंत्री - Dainik Bhaskar
बाइक से स्वाराज कॉलोनी में पहुंचे राज्यमंत्री

बांदा में पानी की सप्लाई ना होने से परेशान शहर वासियों की परेशानी जानने शनिवार को अचानक जल शक्ति राज्यमंत्री रामकेश निषाद अकेले ही निरीक्षण के लिए बाइक से निकल पड़े। वो लोगों से बातचीत करने के लिए क्षेत्रों में पहुंचे। तो उन्हें मामले की जमीनी हकीकत जानने को मिली। जिसे सुनकर वो नाराज हो गए। उन्होंने जल निगम के अधिकारियों को मौके पर बुलाकर पहले तो फटकार लगाई। उसके बाद उन्हें समस्या को जल्द दूर करने का आदेश दिया।

कई दिनों से मोहल्ले में नहीं हो रही जलापूर्ति

जिले के स्वराज कॉलोनी में रामकेश निषाद बाइक से पहुंचे। वहां के हालात देखकर उन्हें गुस्सा गया। यहां पिछले कुछ दिनों से पानी सप्लाई को लेकर काफी समस्या लोगों को हो रही है। जिसे लेकर लोगों ने मंत्री से शिकायत की थी।

24 घंटे के अंदर दिक्कत को करें दूर

मंत्री रामकेश निषाद का कहना था कि जनता ने उन्हें चुन कर भेजा है और उनका दायित्व है कि सरकार की जनहित कल्याणकारी योजनाओं को जमीन पर फलीभूत करें। यही वजह है कि योगी सरकार में सभी मंत्रियों को जमीन पर काम देखने के लिए उतारा है। उन्होंने जिम्मेदार अफसरों को सख्त हिदायत की है की जनता की समस्या तत्काल खत्म करें। वरना उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। साथ ही मंत्री ने मोहल्ले वाले के साथ बैठ कर लोगों की समस्या को सुना। मंत्री रामकेश निषाद ने सभी जिम्मेदार अफसरों को 24 घंटे के अंदर जलापूर्ति सुचारू रूप से जारी करने का अल्टीमेटम दिया है।