बांदा DM का होम्योपैथिक अस्पताल में औचक निरीक्षण:सुबह-सुबह निरीक्षण पर पहुंच गए DM अनुराग पटेल, नहीं मिले अधिकारी और डॉक्टर, तीन का रोका वेतन

बांदा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बांदा जिलाधिकारी अनुराग पटेल ने गुरुवार को जिला होम्योपैथिक अधिकारी कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान होम्योपैथिक अधिकारी प्रमोद कुमार दुबे के कार्यालय में ताला बंद मिला। वहां मौजूद अन्य स्टाफ से पूछताछ में संतोषजनक जवाब न मिलने पर जिलाधिकारी ने प्रमोद कुमार दुबे का वेतन रोक दिया। साथ ही एक डॉक्टर और फार्मासिस्ट का वेतन रोक दिया।

अधिकारी भी कार्यालय से रहे गायब

बता दें कि बांदा जिलाधिकारी अनुराग पटेल इस समय कई विभागों के कार्यालयों में औचक निरीक्षण कर रहे हैं। इसी कड़ी में गुरुवार को जिलाधिकारी अनुराग पटेल जिला होम्योपैथिक अधिकारी के कार्यालय पहुंच गए। इस दौरान होम्योपैथिक अधिकारी प्रमोद कुमार दुबे के कार्यालय में ताला बंद मिला। वहां मौजूद स्टाफ से जब जिलाधिकारी ने अधिकारी के संबंध में जानकारी मांगी तो स्टाफ कोई जवाब नहीं दे पाया, जिस पर जिलाधिकारी ने अधिकारी प्रमोद कुमार दुबे का वेतन रोक दिया।

होम्योपैथिक अस्पताल में नहीं मिलीं डॉक्टर

इसके बाद जिलाधिकारी अनुराग पटेल राजकीय जिला होम्योपैथिक अस्पताल पहुंचे। यहां की भी इंचार्ज डॉ. ऊषा अस्पताल में अनुपस्थित मिलीं। जिलाधिकारी ने डॉक्टर ऊषा का भी अग्रिम आदेशों तक वेतन रोक दिया। जिलाधिकारी अनुराग पटेल यहीं नहीं रुके। उन्होंने राजकीय होम्योपैथिक चिकित्सालय का बारीकी से निरीक्षण किया। दवाओं के रख रखाव, गंदी यूनिफॉर्म और रजिस्टर मेंटेन न होने से नाराज जिलाधिकारी ने चिकित्सालय के फार्मासिस्ट जगनन्दन का भी अग्रिम आदेशों तक रोक दिया।

खबरें और भी हैं...