दो पक्षों की मारपीट में घायल युवक की मौत:बांदा में मामूली विवाद में भिड़ गए थे दो पड़ोसी, लाठी-डंडों से युवक पर किया हमला; इलाज के दौरान मौत

बांदा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दो पक्षों की मारपीट में घायल य� - Dainik Bhaskar
दो पक्षों की मारपीट में घायल य�

बांदा जिले में मवई बुजुर्ग ग्राम पंचायत के पट्टनपुरवा गांव में मामूली विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान दोनों पक्षों में लाठी-डंडे भी चले। मारपीट के दौरान एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन आनन-फानन में युवक को जिला अस्पताल ले गए, जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे कानपुर रेफर कर दिया। शनिवार भोर में युवक की मौत हो गई।

दो पड़ोसियों में हुई मारपीट

बता दें कि पूरा मामला मवई बुजुर्ग ग्राम पंचायत के पट्टनपुरवा गांव का है। यहां गांव निवासी दो पक्षों में शुक्रवार को कहासुनी हो गई थी। इस दौरान दोनों पड़ोसियों में जमकर लाठी-डंडे चले थे। मारपीट में 32 वर्षीय मुकेश पुत्र सुमेरा गंभीर रूप से घायल हो गया था। पत्नी रंजना व आसपास के लोगों ने घायल मुकेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने मुकेश को कानपुर रेफर कर दिया। शनिवार को सुबह करीब 5 बजे मुकेश की मौत हो गई।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

मृतक मुकेश के दो लकड़े और एक लड़की है। वहीं परिजनों ने बताया कि शहर कोतवाली में तहरीर दे दी है। उन्होंने मांग की कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। वहीं आरोपी घटना के बाद से फरार हैं। पुलिस का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।