हाथ छू जाने पर किशोरी को दबंग ने पीटा:दुकान पर सामान ले गई थी दलित किशोरी, पैसे लेते वक्त छू गए हाथ; दबंग ने कपड़े भी फाड़े

बांदा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बांदा के बिसंडा थाना क्षेत्र में दुकान पर सामान लेने गई एक लड़की का हाथ दबंग युवक से छू गया। इससे गुस्साए दबंग ने अनुसूचित जाति की लड़की को न सिर्फ बेरहमी से मारा-पीटा, बल्कि उसके कपड़े भी फाड़ डाले। शिकायत पर पुलिस ने इस घटना की रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की। आज पीड़िता ने SP से मिलकर पूरे मामले की जानकारी दी।

बता दें, मामला बिसंडा थाना क्षेत्र के अलिहा गांव का है। 26 जून को इसी गांव में रहने वाले संतोष कुमार की 13 वर्षीय बेटी रागिनी किराने की दुकान में सामान लेने गई थी। जब वह राजा कुशवाहा की किराने की दुकान में सामान ले रही थी, तभी वहां इसी गांव का दुनिया भुलुआ पुत्र कमलेश कुशवाहा आया और सामान लेने लगा।

दुकानदार ने सामान देने के बाद पैसा वापस किया। पैसा उठाते समय अचानक लड़की का हाथ दबंग भुलुआ से छू गया, जिससे वह उत्तेजित हो उठा। उक्त दबंग ने नाबालिग लड़की को जमीन में पटक दिया और लात-घूसे से मारने लगा। गुस्से में उसने लड़की के कपड़े फाड़ दिए और जाति सूचक गाली देते हुए कहा कि तुमने मुझे कैसे छू लिया। तुझे आज जान से मार दूंगा।

पिटाई से भयभीत लड़की किसी तरह से जान बचाकर घर पहुंची और पूरी घटना की जानकारी अपने पिता व चाचा को दी। इसके बाद पिता व चाचा लड़की को लेकर पुलिस चौकी पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी को पकड़कर कुछ घंटे हिरासत में रखने के बाद छोड़ दिया।

दूसरे दिन पुलिस ने ही समझौता कराने के लिए दबाव बनाया, लेकिन पीड़िता और परिजन समझौता करने को राजी नहीं हुए। सोमवार को परिवार के लोग पीड़िता को लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे और घटना की शिकायत कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।