बांदा में सफाई कर्मी ने लगाई फांसी:नशे में धुत होकर घर में किया विवाद, बिजली के खंभे पर फांसी लगाकर दी जान

बांदा9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बांदा में सफाई कर्मी ने लगाई फांसी। - Dainik Bhaskar
बांदा में सफाई कर्मी ने लगाई फांसी।

बांदा के बबेरू कोतवाली क्षेत्र में घर पर विवाद के बाद नशे में घुत होकर मंगलवार रात एक सफाई कर्मी ने फांसी लगाकर जान दे दी। उसका शव ओरन रोड जलकल ऑफिस के सामने बिजली के खंभे पर लटकता मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नशे में किया विवाद

बता दें कि कमासिन रोड नगर पंचायत भवन के सामने रहने वाला रामकिशोर पुत्र कल्लू बाल्मीकी नगर पंचायत में संविदा सफाई कर्मी के पद पर तैनात था। रामकिशोर की ड्यूटी मुक्तिधाम में सुरक्षा व्यवस्था के लिए लगा दी गई थी। वह रात को भी मुक्तिधाम में रहता था। मंगलवार रात शराब के नशे में धुत रामकिशोर का किसी बात को लेकर परिवार से विवाद हो गया। गुस्से में आकर उसने घर के बाहर फांसी लगाने का प्रयास किया, लेकिन परिजनों ने समझा-बुझाकर रोक लिया।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

थोड़ी देर बाद रामकिशोर मुक्तिधाम जाने की बात कह कर घर से निकल गया। घर से काफी दूर ओरन रोड स्थित जलकल ऑफिस के सामने बिजली के खंभे पर अंगौछे से उसने फांसी लगा ली। कुछ देर बाद परिजन उसके पीछे गए तो वह खंभे पर लटकता मिला। रामकिशोर की मौत से परिनजों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है।