बांदा में सड़क हादसे में बुजुर्ग की मौत:बाइक और साइकिल की आमने-सामने भिड़ंत, 2 गंभीर

बांदाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
 पुलिस ने सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। - Dainik Bhaskar
 पुलिस ने सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

बांदा के बबेरू कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कुचेन्दू गांव के मोड़ के पास साइकिल और बाइक की आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिसमें एक साइकिल सवार बुजुर्ग की मौत हो गई है। दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

बबेरू कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कुचेन्दू गांव के मोड़ के पास साइकिल सवार पुन्ना (60) पुत्र भिखुवा निवासी कुचेन्दू और बाइक सवार सुशील (18) पुत्र शारदा, बलवंत सिंह (25) पुत्र रोशन सिंह दोनों निवासी बम्भरौला थाना मरका आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई जिसमें साइकिल सवार पुन्ना की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर किया

वही, दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बबेरू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। जहां पर डाक्टरों द्वारा देखते ही पुन्ना को मृत घोषित कर दिया। दोनों बाइक सवार युवक सुशील और बलवंत सिंह की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार करने के बाद गंभीर हालत देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

सरसों का तेल निकलवाने गए थे

मौत की खबर सुनकर पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के पुत्र ने बताया कि मेरे पिता साइकिल से बबेरु सरसों का तेल निकलवाने के लिए गए थे। वापस साइकिल से गांव जा रहे थे, तभी कुचेन्दू गांव के मोड़ के पास हादसा हो गया।