लोहे की रॉड से इतना पीटा...मर गया, VIDEO:बांदा में पूर्व विधायक के भाई सहित 4 पर हत्या की FIR, बंधक बनाकर की पिटाई

बांदा3 महीने पहले

बांदा में पूर्व विधायक स्व. पुरुषोत्तम नरेश द्विवेदी के भाई सहित 4 लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ है। पूर्व विधायक के भाई की अतर्रा थाना क्षेत्र में वाइन शॉप है। 10 मार्च को पूर्व विधायक के भाई ने वाइन शॉप में काम करने वाले शुभम गुप्ता पर चोरी का आरोप लगाकर उसको बेरहमी से पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद शव ले जाकर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया।

परिजन नरैनी के पूर्व विधायक स्व. पुरुषोत्तम नरेश द्विवेदी के वाइन शॉप संचालक भाई राजा द्विवेदी निवासी अतर्रा, महेंद्र एजेंसी के मैनेजर राजेंद्र द्विवेदी निवासी कर्वी चित्रकूट, सौरभ निवासी मोहल्ला शास्त्री नगर और एक अज्ञात पर हत्या का आरोप लगा रहे थे, लेकिन पुलिस कोई सुनवाई नहीं कर रही थी। इसी बीच 15 अप्रैल को पूर्व विधायक के भाई राजा द्विवेदी द्वारा शुभम गुप्ता का पीटने का एक वीडियो सामने आया। इसके बाद पुलिस ने राजा द्विवेदी, राजेंद्र द्विवेदी, सौरभ सहित एक अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

लोहे के रॉड से की गई पिटाई।
लोहे के रॉड से की गई पिटाई।

30 हजार के लिए लोहे की रॉड से पीटा
मृतक के पिता जगदीश गुप्ता ने बताया कि 10 अप्रैल को शुभम गुप्ता रामनवमी का जुलूस देखने के लिए गया था। वाइन शॉप के मालिक राजा द्विवेदी, राजेश द्विवेदी, सौरभ और एक अन्य ने 30 हजार रुपए चोरी करने का आरोप लगाकर उनके बेटे बंधक बना लिया। चारों मिलकर उसके बेटे को 4-5 घंटे तक पीटते रहे। जब वह मर गया तो हादसा दिखाने के लिए उसका शव ले जाकर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया।

पिता ने 14 अप्रैल को दी थी तहरीर
पिता जगदीश गुप्ता ने बताया कि राजा द्विवेदी ने फोन कर खुद शुभम के चोरी करने की बात बताई थी। राजा ने शुभम से उनकी फोन पर बात भी कराई। इसके बाद उसी दिन शुभम का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। मामले को लेकर पीड़ित पिता ने 14 अप्रैल को थाने में तहरीर भी दी थी। कहा कि आरोपी दबंग और प्रभावशाली हैं। राजनीतिक क्षेत्र से भी जुड़े हुए हैं। इसलिए पुलिस उनकी गिरफ्तारी नहीं कर रही है। जगदीश गुप्ता ने उच्च अधिकारियों से न्याय की मांग की है।

खबरें और भी हैं...