राष्ट्रीय योगासन के लिए हुआ शहर की बेटी का चयन:26 से 31 अक्टूबर तक फिरोजपुर पंजाब में 12 बालिका आयु वर्ग में उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व करेगी

बांदा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
राष्ट्रीय योगासन के लिए हुआ शहर की बेटी का चयन - Dainik Bhaskar
राष्ट्रीय योगासन के लिए हुआ शहर की बेटी का चयन

बांदा राष्ट्रीय योगासन खेल प्रतियोगिता में शहर की बेटी प्रतिभाग करेगी। आरना दमेले का चयन इस प्रतियोगिता के लिए हुआ है। रविवार को यहां आरना को सम्मानित किया गया।

राष्ट्रीय योगासन खेल प्रतियोगिता में आरना को सम्मानित किया

आरना ने राष्ट्रीय खेल दिवस पर गाजियाबाद में आयोजित उत्तर प्रदेश राज्य योगासन खेल प्रतियोगिता में तृतीय स्थान प्राप्त कर अपना स्थान नेशनल के लिए पक्का किया है। आरना की मां निधि दमेले ने बेटी को हमेशा आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया है। मुख्य कोच मालविका बाजपेई ने बताया कि आरना में अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में खेलने का दम है। जल्द ही वह देश के लिए खेलकर पदक जीतेगी।

शहर के एक इंस्ट्टीयूट में सम्मानित किया

आरना के दादा अनिल कुमार दमेले पूर्व आईएएस अधिकारी और पिता प्रणव दमेले आईटी इंजीनियर हैं। दादी अंजू दमेले समाजसेवी हैं। रविवार को योग एसोसिएशन चित्रकूट मंडल सचिव जानकीशरण, जनपद योग एसोसिएशन अध्यक्ष द्विजेंद्र बाजपेई, उपाध्यक्ष कृष्णदत्त शुक्ला ने आरना को शहर के एक इंस्ट्टीयूट में सम्मानित किया। आरना 26 से 31 अक्टूबर तक फिरोजपुर पंजाब में 10 से 12 बालिका आयु वर्ग में उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व करेगी।

पूरे विश्व में भारत का नाम रोशन करेंगी

आरना की दादी मंजू दमेले का कहना है। कि उनकी पोती को ने आज उनका ही नहीं बल्कि पूरे बांदा का नाम रोशन करने का काम किया हैं। ये बड़े गौरव की बात है। राष्ट्रीय योगासन खेल प्रतियोगिता में नेशनल में अपना स्थान पक्का कर लिया। जल्द ही वो देश के लिए खेलकर पदक जीतेगी और पूरे विश्व में भारत का नाम रोशन करेंगी।

खबरें और भी हैं...