बांदा में भीषण सड़क हादसा:तेज रफ्तार रोडवेज बस ने श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मारी, 18 घायल; सभी चित्रकूट से दर्शन कर लौट रहे थे

बांदा2 महीने पहले
हादसे से चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने राहत बचाव कार्य शुरू किया।

बांदा में सोमवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। चित्रकूट से दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली को तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी। जिससे 18 लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी अतर्रा में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर 8 लोगों को जिला अस्पताल रेफर किया गया।

श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली चित्रकूट में कामतानाथ के दर्शन कर लौट रहे थे। अतर्रा थाना क्षेत्र में नए तहसील के पास तेज रफ्तार रोडवेज बस ने सामने से टक्कर मार दी। जिससे ट्रैक्टर ट्राली पलट गई और उसमें सवार 15 श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि बस में सवार तीन लोग भी घायल हो गए। हादसे से चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने राहत बचाव कार्य शुरू किया।

घायलों का सीएचसी और ट्रामा सेंटर में इलाज किया जा रहा है।
घायलों का सीएचसी और ट्रामा सेंटर में इलाज किया जा रहा है।

8 श्रद्धालु ट्रामा सेंटर रेफर किए गए

हादसे की सूचना पुलिस और एंबुलेंस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी भेजा। हालत गंभीर होने पर 8 लोगों को बांदा ट्रामा सेंटर रेफर किया गया। ट्रामा सेंटर बांदा मे तैनात डॉ. पीके गुप्ता ने बताया कि अतर्रा सीएससी से लगभग 8 लोग जिला अस्पताल आ चुके हैं। सभी की हालत नॉर्मल है और इलाज सभी का जारी है।

सभी घायल खतरे से बाहर हैं।
सभी घायल खतरे से बाहर हैं।
खबरें और भी हैं...