पत्नी व बच्चे की तलाश में भटक रहा युवक:बांदा में एक महीने से युवक लगा रहा था थाने का चक्कर, अब डीएम ऑफिस जाकर लगाई न्याय की गुहार

बांदा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़िता ने डीएम से मिलकर बताई आपबीती - Dainik Bhaskar
पीड़िता ने डीएम से मिलकर बताई आपबीती

बांदा में एक युवक जिसकी पत्नी व मासूम बच्चा पिछले एक महीने से गायब है। उसने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने उसकी शिकायत तो दर्ज कर ली लेकिन उसे किसी तरह की सहायता नहीं मिली। उसने कई बार थाने के चक्कर काटे हैं। तंग आकर वह अब डीएम ऑफिस पहुंचा। जहां उसने न्याय की गुहार लगाई है।

घर से पैसे व जेवर भी हैं गायब

जिले के बिसंडा थाना क्षेत्र के ग्राम अमवा के निवासी रामबरन की पत्नी रामप्यारी लगभग एक महीने से लापता है। जिसको काफी खोजने का प्रयास किया लेकिन उसके बाद भी उसका कोई सुराग नहीं मिला। पीड़ित ने आरोप लगाते हुए कहा कि परिवार का रिश्तेदार रामदत्त निवासी ग्राम टोला कला थाना बबेरू मेरी पत्नी को बहला-फुसलाकर बच्चे सहित भगा ले गया है। घर में रखा 5000 रुपया नगद व सोने चांदी के जेवर मंगलसूत्र आदि सामान मेरी पत्नी लेकर गई है। जिन को ढूंढने का काफी प्रयास किया गया।

आरोपी के पिता को सब है मालूम

इस पूरे प्रकरण में रामदत्त का पिता जयकरण भी शामिल है। इसकी शिकायत थाने में भी की गई लेकिन पुलिस के द्वारा अभी तक कोई मदद नहीं मिली है। उनके साथ मेरा बच्चा राम किशन भी मौजूद है। जिसकी सुरक्षा की चिंता सता रही है। घटना को पूरे सुनियोजित तरीके से अंजाम दिया गया है। जिसके बारे में राम दत्त के पिता को सब मालूम है और उन लोगों ने ही बच्चे व पत्नी को कहीं छुपा के रखा है।

खबरें और भी हैं...