• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Banda
  • Married Woman's Body Hanging In Banda For 4 Hours: There Was No One At Home, Hanging In The Room; Police Reached After 4 Hours Of Information

बांदा में 4 घंटे तक लटका रहा विवाहिता का शव:घर पर कोई नहीं था, कमरे में लगाई फांसी; सूचना के 4 घंटे बाद पहुंची पुलिस

बांदा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

बांदा में सोमवार शाम विवाहिता ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। ससुराल वाले बाहर गए हुए थे। जब वह लौटे तो उन्हें फांसी पर लटकता शव मिला। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद पुलिस देर से पहुंची। जिसकी वजह से विवाहित का शव करीब 4 घंटे तक फंदे पर ही लटका रहा। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के खुटला मोहल्ले का है। यहां रहने वाली आसमा (22) पत्नी सलमान ने सोमवार शाम को अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि ससुराल वाले सभी घर के बाहर गए हुए थे। शाम करीब 6 बजे आसमा के ससुर व सास घर पर आए तो देखा कि फांसी के फंदे पर लटका मिला। उन्होंने फौरान मामले की सूचना पुलिस और आसमा के मायके वालों को दी।

पुलिस रात करीब 10 बजे घटनास्थल पर पहुंची। जांच पड़ताल के बाद शव को फांसी के फंदे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा व सीओ सिटी राकेश कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया हैं।

ससुराल वालों ने की शिकायत

मृतका की सास बिस्मिल्लाह ने बताया की आसमा किसी दूसरे लड़के से फोन पर बात करती थी। इसकी शिकायत उन्होंने उसके माता-पिता से की थी। हो सकता है इसी कारण से उसने खुदकुशी कर ली हो। वहीं मौके पर मौजूद पड़ोसी रईस ने बताया कि 4 घंटे से शव लटक रहा है, लेकिन अभी तक पुलिस नहीं आई है। सभी पुलिस का इंतजार कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...