बांदा में पुलिस का ऑपरेशन क्लीन:शहर से कई संदिग्ध अपराधियों को उठाया, भारी मात्रा में मादक पदार्थ भी मिला

बांदाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस अधीक्षक अभिनंदन सिंह ने लोगों से आग्रह किया कि किसी भी तरह के क्रिमिनल एक्टिविटी में शामिल लोगों को अपने बीच ना रहने दें। - Dainik Bhaskar
पुलिस अधीक्षक अभिनंदन सिंह ने लोगों से आग्रह किया कि किसी भी तरह के क्रिमिनल एक्टिविटी में शामिल लोगों को अपने बीच ना रहने दें।

बांदा पुलिस द्वारा शहर में ऑपरेशन क्लीन के तहत देर रात कई संदिग्ध अपराधियों को उठाया गया है। पुलिस बल ने शहर के कई हिस्सों में संदिग्ध अपराधियों पर छापेमारी की कार्यवाही की है। इस छापेमारी में कई अपराधियों के यहां से भारी मात्रा में मादक पदार्थ भी मिले हैं।

ऑपरेशन क्लीन के तहत बांदा में छापेमारी का दौर चालू है। जहां देर रात पुलिस अधीक्षक व कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ शहर कोतवाली स्थित काशीराम कॉलोनी में छापेमारी की और कई संदिग्ध लोगों से गहन पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान संदिग्ध कई लोगों को हिरासत में लिया गया।

छापेमारी के दौरान मादक पदार्थ भी बरामद हुआ। चेकिंग के दौरान पुलिस अधीक्षक के साथ भारी पुलिस बल व कई अधिकारी मौजूद रहे। पुलिस द्वारा बताया गया कि सूचना के आधार पर छापेमारी की गई है। जिसमें कई संदिग्ध लोगो को पूछताछ के लिए ले जाया गया है। पुलिस टीम ने हर उन जगहों पर छापेमारी की है जहां संदिग्ध लोग हैं या होने की आशंका है।

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन सिंह ने लोगों से आग्रह किया कि किसी भी तरह के क्रिमिनल एक्टिविटी में शामिल लोगों को अपने बीच ना रहने दें। अगर इस तरह का संदिग्ध व्यक्ति रहता है तो उसकी गुप्त सूचना पुलिस को अवश्य दें।