बांदा में हिंदू संगठनों ने किया प्रदर्शन:बोले- बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर और रामचरितमानस पर टिप्पणी करने वाले माफी मांगे

बांदा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री और रामचरितमानस पर टिप्पणी को लेकर राष्ट्रीय हिंदू शेर सेना विरोध प्रदर्शन किया। साथ ही उन्होंने जिला अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। जिसमें अपमानजनक टिप्पणी करने वालों से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग की।

संगठन के प्रदेश अध्यक्ष दीपक कुमार गुप्ता के नेतृत्व में बुधवार को दर्जनों कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट में पहुंचकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान जिलाधिकारी को संबोधित पत्र में कहा कि धीरेंद्र कुमार शास्त्री पीठाधीश्वर बागेश्वर धाम छतरपुर मध्य प्रदेश के विरुद्ध श्याम मानव संस्थापक राष्ट्रीय संगठन अखिल भारतीय अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति ने अभद्र एवं अपमानजनक टिप्पणी करके सनातन हिंदू धर्म का घोर अपमान किया है। साथ ही हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। जिससे हिंदू अत्यंत आक्रोशित है।

बांदा में हिंदू संगठनों ने किया प्रदर्शन।
बांदा में हिंदू संगठनों ने किया प्रदर्शन।

रामचरितमानस पर दिया अपमानजनक बयान
सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने रामचरितमानस के संबंध में अपमानजनक वक्तव्य दिए हैं एवं हिंदू धार्मिक भावनाओं को अपमानित किया है। उन्होंने समाज की कुछ जातियों का उदाहरण देकर उन जातियों एवं हिंदू समाज के भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।पीठाधीश्वर बागेश्वर धाम और हिंदू ग्रंथ रामचरितमानस के विरुद्ध की गई अपमानजनक टिप्पणी के लिए श्याम मानव व सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए। साथ ही इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो।

खबरें और भी हैं...