मनीष गुप्ता हत्याकांड को लेकर बांदा में प्रदर्शन:सर्व वैश्य चेतना समिति ने किया प्रदर्शन, जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन; कहा- आरोपी पुलिसकर्मियों को हो फांसी

बांदा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मनीष गुप्ता हत्याकांड को लेकर बांदा में प्रदर्शन। - Dainik Bhaskar
मनीष गुप्ता हत्याकांड को लेकर बांदा में प्रदर्शन।

मनीष गुप्ता हत्याकांड को लेकर सर्व वैश्य चेतना समिति ने बांदा जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। सर्व वैश्य चेतना मंच ने आरोपी पुलिसकर्मियों को फांसी की सजा देने की मांग की। समिति ने जिलाधिकारी को 4 सूत्रीय मांग का ज्ञापन दिया।

गोरखपुर में हुई थी व्यापारी की हत्या

बता दें कि सर्व वैश्य चेतना समिति के पदाधिकारियों के द्वारा कानपुर के व्यापारी मनीष गुप्ता की हत्या को लेकर बांदा जिला कलेक्ट्रेट पहुंचकर आरोपी पुलिसकर्मियों को फांसी देने की मांग की। इस दौरान सर्व वैश्य चेतना समिति ने नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। बता दें कि कानपुर के व्यापारी मनीष गुप्ता गोरखपुर में एक होटल में अपने दोस्तों के साथ रुके थे। रात्रि 12:00 बजे पुलिस के द्वारा होटल का गेट खुलवा कर उनके कमरे की तलाशी और उनके साथ मारपीट की गई, जिसमें मनीष गुप्ता की मौत हो गई।

जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

सर्व वैश्य चेतना समिति ने बांदा जिले में जिलाधिकारी को 4 सूत्रीय मांग को लेकर ज्ञापन दिया। उन्होंने मांग क कि परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए। उनके परिवार की सुरक्षा की जाए और हत्या आरोपियों को फांसी की सजा दिलाई जाए। इस हत्याकांड की सीबीआई जांच कराई जाए। इस मौके पर सर्व वैश्य चेतना समिति के पदाधिकारी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...