बांदा में सड़क हादसा:तेज रफ्तार ई-रिक्शा ने स्कूटी में मारी टक्कर, किशोरी की मौत; 2 युवक घायल

बांदाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बांदा में सड़क हादसा। - Dainik Bhaskar
बांदा में सड़क हादसा।

बांदा के शहर कोतवाली क्षेत्र में रविवार रात एक ई-रिक्शा ने स्कूटी सवार किशोरी को टक्कर मार दी। जिससे किशोरी गंभीर रूप से घायल हो गई। राहगीरों ने आनन-फानन में किशोरी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं सूचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भे जिया दिया। पुलिस ई-रिक्शा की तलाश में जुटी है।

ममेरे भाइयों के साथ जा रही थी

बता दें हादसा शहर कोतवाली क्षेत्र के नए ओवरब्रिज पर हुआ। बाकरगंज निवासी अनामिका (17) पुत्री गरीब चंद्र अपने ममेरे भाइयों के साथ स्कूटी से सिविल लाइंस से अपने घर की तरफ जा रही थी। तभी ई-रिक्शा ने टक्कर मार दी, जिससे वह सड़क पर गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गई।

ई-रिक्शा की तलाश में जुटी पुलिस

ममेरे भाइयों ने राहगीरों की मदद से अनामिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल भाइयों का इलाज चल रहा है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ममेरे भाइयों के बयान दर्ज कर ई-रिक्शा की तलाश में जुट गई।

डॉ. प्रदीप ने बताया कि किशोरी को जब लाया गया था तो उसकी डेथ हो चुकी थी। वही सीओ सिटी ने बताया कि किशोरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। टक्कर मारने वाले ई-रिक्शा की तलाश की जा रही है।