बांदा में रेलवे स्टेशन पर सिपाही ने युवक को पीटा:पीड़ित बोला- भागकर ट्रेन पकड़ने की बात पर मारा, नाना की तेहरवीं में जा रहा था

बांदा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़ित ने एसपी से मामले की शिकायत की है। - Dainik Bhaskar
पीड़ित ने एसपी से मामले की शिकायत की है।

बांदा में ट्रेन में चढ़ते समय एक युवक की जीआरपी सिपाही ने जमकर धुनाई कर दी, जिससे युवक की नाक से खून निकल आया। पीड़ित ने इस मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की है। एसपी अभिनंदन ने DSP सिटी को जांच के आदेश दिए हैं। युवक का कहना है कि वह अपनी नानी की तेरहवीं में शामिल होने हमीरपुर जा रहा था। ट्रेन में चढ़ते के दौरान जीआरपी कांस्टेबल ने पिटाई कर दी। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

पूरा मामला रेलवे स्टेशन बांदा का है। शहर कोतवाली के पल्हरी गांव के रहने वाले कामता ने बताया कि वह अपनी बहन को लेकर हमीरपुर जिले में नानी की तेरहवीं में शामिल होने जा रहा था। इसी दौरान बांदा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में बैठते समय जीआरपी सिपाही ने उसकी पिटाई कर दी। पीड़िता ने कहा कि उसे सिर्फ इसलिए मारा गया, क्योंकि वह भागकर टिकट लेकर ट्रेन पकड़ने के लिए दौड़ रहा था।

पीड़ित ने कहा कि मुझें बिना बात के मारा गया। मैं वहीं गिर गया और मेरी नाक से खून निकलने लगा। जिसके बाद उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया। डीएसपी सिटी अंबुजा त्रिवेदी ने बताया कि युव की पिटाई का जीआरपी सिपाही पर आरोप लगा है। मामले को संज्ञान में लेकर जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। अभी कोई केस दर्ज नहीं हुआ है।

खबरें और भी हैं...