बांदा में आप कार्यकर्ताओं ने किया आग्निपथ का विरोध:कहा-अडानी और अंबानी को प्रशिक्षित गार्ड मुहैया कराने की है योजना

बाँदा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बांदा में आप कार्यकर्ताओं ने किया आग्निपथ का विरोध - Dainik Bhaskar
बांदा में आप कार्यकर्ताओं ने किया आग्निपथ का विरोध

बांदा में आज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी कार्यालय में प्रदर्शन कर राज्यपाल के नाम का ज्ञापन दिया है केंद्र सरकार की सेना में अग्निपथ योजना के विरोध किया है साथ ही कहा है कि केंद्र सरकार देश के युवाओं का भविष्य खराब कर रही है और अडानी और अंबानी को सुरक्षा गार्ड मुहैया कराने की योजना है जिसे आम आदमी पार्टी सफल नही होने देगी।

राज्यपाल के नाम दिया ज्ञापन

जिले के डीएम कार्यालय में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता पहुंचे और वहां प्रदर्शन के बाद डीएम को राज्यपाल के नाम के ज्ञापन सौंपा। आमआदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष अवधेश सिंह ने बताया कि जिस तरह केंद्र सरकार पहले किसान बिल लाये थे जिससे किसानों के अहित ही था और देश की निजी व्यवसाइयों को फायदा पहुंचाने के प्रयास किया था। पर देश के किसानों ने इसका खुलकर विरोध किया और किसान बिल वापस लेना पड़ा।

योजना को चालू होने से रोका जाए

उसी प्रकार केंद्र सरकार अब रक्षा मंत्रालय की अग्निपथ योजना की ही। जिसमें सेना में चार साल की नौकरी ही उसके बाद सेवानिवृत्त कर दिया जाएगा। देश मे लाखों युवा बेरोजगार हैं। ऐसे में उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ केंद्र सरकार को नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि मोदी जी सिर्फ अडानी और अंबानी के लिए सुरक्षा गार्ड मुहैया कराने की योजना बनाई है। जब अग्निवीर चार साल बाद सेवानिवृत्त हो जाएगा। तब उसे प्राइवेट कंपनी में लिया जाएगा जिससे अडानी और अंबानी को सुरक्षा गार्ड मिलने इस योजना के आम आदमी पार्टी खुलकर विरोध करती है। इसी को लेकर महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन देकर अनुरोध किया गया है कि इस योजना को चालू होने से रोक जाय।