बांदा में मासूम के साथ रेप:घर जाते वक्त मोहल्ले का युवक पकड़कर ले गया था साथ, आरोपी गिरफ्तार

बांदा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने पीड़िता का करवाया मेडिकल - Dainik Bhaskar
पुलिस ने पीड़िता का करवाया मेडिकल

बांदा में युवक ने मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया है। वो शुक्रवार की रात सामान लेकर घर लौट रही थी। तभी मोहल्ले के एक युवक ने उसे गली में खींच लिया और फिर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। बच्ची के शोर मचाने पर मोहल्ले वाले भागकर मौके पर पहुंचे। तो आरोपी वहां से भाग निकला। पीड़िता के पिता ने युवक के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पड़ोसियों को देखकर भाग निकला था आरोपी
जिले के कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली बच्ची शुक्रवार को रात लगभग 9 बजे पड़ोस की दुकान से सामान लेकर अपने घर की तरफ आ रही थी। तभी रास्ते में पुगड़ी(22) ने उसे पकड़ लिया और एक गली के अंदर ले गया। जहां उसने उसका रेप किया। दर्द से छटपटाती बच्ची रोने लगी। जिसकी आवाज सुनकर पड़ोस के लोग दौड़ पड़े। घटना की जानकारी होने पर पीड़िता के पिता ने शहर कोतवाली में घटना की जानकारी दी। पुलिस ने धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर पीड़िता को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। इस बीच कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। जेल भेज दिया है।

पुलिस के सामने गुनाह किया कबूल

वही सीओ सिटी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया था। जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया। साथ ही बच्ची का मेडिकल करवाकर उसका भी बयान दर्ज कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...