ऑटो बस की टक्कर एक की मौत 8 घायल::स्थानीय लोगो और पुलिस की मदद से सभी घायलो को जिला अस्पताल में भर्ती कराया

बांदा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में घायल का इलाज कराते परिजन - Dainik Bhaskar
अस्पताल में घायल का इलाज कराते परिजन

बांदा में आज बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस वे के नजदीक बस ने सामने से आ रही ऑटो में टक्कर मार दी जिसमे ड्राइवर की मौत हो गई जबकि अन्य आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये स्थानीय लोगो और पुलिस की मदद से सभी घायलो को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया वही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ऑटो ट्रक की टक्कर एक की मौत 8 घायल

आपको बता दे कि मामला देहात कोतवाली पर स्तिथ बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का है। जहाँ नजदीकी गांव कुलकुम्हारी से निमंत्रण करके कुल लोग बाँदा आने के लिए ऑटो में सवार।होकर बाँदा के लिए निकले थे कुछ दूर चलने के बाद ही सामने से आ रही तेज रफ्तार बस ने ऑटो पर सामने से टक्कर मार दी टक्कर इतनी जोरदार थी। कि जोरदार आवाज हुई आसपास के।लोगो ने आनन फानन नजदीक जाकर देखा।तो ड्राइवर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो चुकी थी और करीब आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये थे जिनमें कुछ महिलाये भी शामिल थी स्थानीय लोगो ने घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी मौके पर पहुँची पुलिस और स्थानीय लोगो ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया वही पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है इस मामले में क्षेत्राधिकारी का कहना है। कि मामले को पंजीकृत कर लिया गया है और हादसे की जांच की जाएगी दोषी के खिलाफ शख्त सख्त कार्यवाही की जाएगी शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है तथा घायलो का उपचार जारी है।

घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया

वही फूल प्यारी ने बताया की हम सभी लोग आटो से त्रिवेणी से बांदा आ रहे है। तभी तेज रफ्तार बस ने सामने से टक्कर मार दी जिससे हम सभी लोग घायल हो गए। आसपास की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

खबरें और भी हैं...