बांदा में सड़क हादसा:तेज रफ्तार बोलेरो की टक्कर से युवक की मौत, ग्रामीणों ने NH-76 पर लगाया जाम

बांदा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बांदा में सड़क हादसा। - Dainik Bhaskar
बांदा में सड़क हादसा।

बांदा के डिंगवाही में एक रफ्तार बोलेरो ने सड़क पर जा रहे युवक को कुचल दिया। जिससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई। घटना के बाद बोलेरो चालक मौके से फरार हो गया। घटनास्थल पहुंचे ग्रामीणों ने एनएच-76 पर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस और बीएसपी नेता धीरज राजपूत के कहने पर ग्रामीणों ने जाम खोला।

बीएसपी नेता ने खुलवाया जाम

बता दें कि मामला डिंगवाही थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां देर रात तेज रफ्तार बोलेरो चालक ने सड़क पर जा रहे सीताराम (35) के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी। जिससे उसकी मौत हो गई। खबर पाकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने झांसी-मिर्जापुर हाईवे को जाम कर दिया। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस के ने बीएसपी नेता धीरज राजपूत के साथ मिलकर समझाया-बुझाया, जिसके बाद ग्रामीणों ने जाम खोला। धीरज राजपूत ने परिजनों को आश्वासन दिलाया कि उनको हर मदद दिलाएंगे।

पुलिस बोली- उचित कार्रवाई की जा रही

पुलिस ने बताया कि, मृतक की पत्नी की तरफ से तहरीर मिली है। उचित कार्यवाही की जा रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जाम भी खुल गया है। वहीं मृतक की भांजी पूनम ने बताया कि मेरे मामा सड़क के किनारे-किनारे आ रहे थे, तभी ड्राइवर ने उनके ऊपर चढ़ा दिया। जिससे उनकी मौत हो गई। जब तक हम लोग घर के अंदर से बाहर आते, तब तक गाड़ी चालक फरार हो गया।