बांदा की चिल्ला पुलिस का सराहनीय कार्य:पैलानी से अपहृत हुए किशोर को 24 घंटे में पुलिस ने ढूंढ़ निकाला, परिवार ने ली राहत की सांस

पैलानी, बांदा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस के साथ खड़ा ओमकार मिश्रा। - Dainik Bhaskar
पुलिस के साथ खड़ा ओमकार मिश्रा।

थाना चिल्ला के डिघवट गांव निवासी 13 वर्षीय किशोर ओमकार मिश्र पुत्र छोटू मिश्रा दिनांक 12 जनवरी 2022 को सुबह छह बजे अपने घर से निकल गया था। काफी देर के बाद भी जब वह लौटकर घर नहीं आया तो फिर उसकी खोजबीन शुरू की गई।

असफल कोशिशों के बाद किशोर के पिता ने 13 जनवरी को चिल्ला थाना में पुत्र के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने धारा 363 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया। वहीं थानाध्यक्ष चिल्ला नरेंद्र प्रताप सिंह अपहृत किशोर की तलाश को लेकर टीम बनाकर जुट गए थे।

पैलानी केन नदी पुल के पास मिला किशोर

अपहृत किशोर ओमकार मिश्र पैलानी केन नदी पुल से पैलानी की ओर पैदल आ रहा था तभी थानाध्यक्ष नरेंद्र प्रताप सिंह, उपनिरीक्षक केसाराम हेड कांस्टेबल, कमला प्रसाद दीक्षित और कांस्टेबल शिव कुमार यादव की निगाहें पैदल आ रहे किशोर पर पड़ीं तो गाड़ी रोक कर उससे बातचीत की। जब किशोर ने अपना नाम ओमकार मिश्र बताया तो पुलिस ने राहत की सांस ली। इसके बाद ही पुलिस चिल्ला थाना लेकर कागजी लिखा पढ़ी में जुट गई।

उच्चाधिकारियों ने थानाध्यक्ष को दी बधाई

24 घंटे के भीतर किशोर ओमकार मित्र की सकुशल बरामदगी को लेकर सी ओ सदर सत्य प्रकाश शर्मा ने थानाध्यक्ष चिल्ला नरेंद्रप्रताप सिंह को बधाई देते हुए कहा कि 24 घंटे के भीतर थाना चिल्लाने अपहृत किशोर की बरामदगी का कार्य किया है, वह सराहनीय है।

खबरें और भी हैं...