पैलानी में आग का गोला बनी दूल्हे की कार:सभी ने कूदकर बचाई जान, बांदा सीमा में प्रवेश करते ही पांटून पुल के पास हादसा

पैलानी, बांदा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
धू-धू कर जलती कार। - Dainik Bhaskar
धू-धू कर जलती कार।

पिलानी के थाना जसपुरा क्षेत्र में गलौली पांटून पुल पर देर रात दूल्हे की कार में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते कार से आग की ऊंची--ऊंची लपटें उठने लगीं। किसी तरह दूल्हे व गाड़ी में बैठे अन्य लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई।

बांदा सीमा में प्रवेश करते ही हादसा

गणेश द्यिवेदी निवासी पिपरहरी थाना पैलानी के भांजे रोहित दीक्षित की बारात मधुरीघेरा थाना क्षेत्र जाफरगंज फतेहपुर से बांदा जा रही थी। कार ने जैसे ही पांटून पुल पार करने के बाद बांदा सीमा में प्रवेश किया। अचानक शॉर्ट सर्किट से कार में आग लग गई। कार के अंदर धुआं भर गया। कार चला रहे चालक गणेश द्विवेदी और पीछे बैठे शिवम पुत्र लल्लन द्यवेदी 21 वर्ष पिपरहरी थाना पैलानी बांदा, रूबी 20 वर्ष, रुचि 18 वर्ष, अंजली 16 वर्ष व दूल्हा रोहित दीक्षित (35) पुत्र बाबू प्रसाद दीक्षित ने कूदकर जान बचाई।

फायर ब्रिगेड का नहीं लगा फोन

कार में रखा नकद व शादी का सामान जलकर राख हो गया। कार में आग लग जाने के तत्काल बाद गणेश ने फायर बिग्रेड को फोन लगाया, लेकिन काल नहीं लगी। वहीं डायल 112 पर सूचना देने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया।

38 हजार नकद व सामान जलकर राख

रोहित दीक्षित निवासी मधुरीखेरा ने बताया कि अपने गांव से बारात के लिए बांदा जा रहे थे। बारा गलौली पांटून पुल के पास शॉर्ट सर्किट की वजह से कार में आग लग गई। हादसे में 38,000 नकद व शादी का सामान जलकर राख हो गया है। थानाध्यक्ष जसपुरा राजेश नारायण ने बताया कि कार सवार परिजनों की ओर से अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।